शादी के बाद पहला वैलेंटाइन यामी गौतम खास तरीके से आदित्य के साथ करेंगी सेलिब्रेट, ये है प्लान


Valentine Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद से दोनों अपने काम में बिजी हैं. यामी और आदित्य को काम की वजह से कहीं घूमने जाने का समय नहीं मिला है. शादी के बाद दोनों का ये पहला वैलेंटाइन है और इसे खास तरीके से सेलिब्रेट करने वाली हैं. यामी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ए थर्सडे को प्रमोट करने में बिजी हैं तो उनका वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन कुछ खास तरीके का होने वाला है. उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है. 

पिंकविला से खास बातचीत में यामी गौतम ने वैलेंटाइन डे के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मुझे लगता है ये बहुत ही स्वीट दिन होता है मगर कोई इसमें विश्वास करता है तो जरुर सेलिब्रेट करना चाहिए. मुझे लगता है बहुत से लोगों को नहीं पता है इस दिन को क्यों सेलिब्रेट किया जाता है लेकिन ये स्वीट है. वैलेंटाइन डे का मेरा सबसे ज्यादा यादगार चंडीगढ़ के दिन थे. जब पूरा का पूरा शहर मुझे रेड दिखता था. मुझे लगता है वो मेरे लिए फन मेमोरी थी.


आदित्य के साथ इस तरह करेंगी सेलिब्रेट
जब यामी ने उनके वैलेंटाइन प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा – मैं काम कर रही होंगी. द थर्सडे को प्रमोट करने के लिए जाऊंगी लेकिन अब सभी ने मुझे इसके बारे में याद दिला दिया है तो मैं आदित्य को विश करुंगी और मुझे लगता है हम खूब हंसने वाले है. अगर वैलेंटाइन डे अच्छा समय बिताने, खाना एंजॉय करना, साथ में हंसना और कुछ अच्छा करना होता है तो हम ऐसा रोजाना करते हैं.


आपको बता दें यामी और आदित्य 4 जून 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने हिमाचल प्रदेश में शादी की थी. यामी और आदित्य की शादी में बहुत ही कम लोग शामिल हुए थे. सिर्फ परिवार के लोग शादी का हिस्सा बने थे. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म उरी के दौरान हुई थी.

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने Alia Bhatt के साथ Gangubai Kathiawadi के गाने ‘ढोलीड़ा’ पर लगाए ठुमके, मस्ती में झूमे दोनों

Indian Premier League: सुहाना और आर्यन खान संग IPL Auction में नजर आने वालीं Jhanvi Mehta आखिर हैं कौन? जूही से है कनेक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks