Yami Gautam से पति Aditya Dhar ने क्यों कहा- ‘तुम्हारे साथ रहने में डर लगने लगा है’, बताई वजह


Aditya Dhar and Yami Gautam: यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर ‘ए-थर्सडे’ (A Thursday) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि थ्रिलर और सस्पेंस से भरी रोमांचक फिल्म है. दर्शकों की ओर से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस के पति आदित्य धर की ओर से आया रिएक्शन अलग और बेहद हैरान करने वाला रहा.

दरअसल, फिल्म ए थर्सडे के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. इस बीच ट्विटर पर आदित्य धर (Aditya Dhar) का भी एक ट्वीट सामने आया. उन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस यामी गौतम को लेकर लिखा, ‘अचानक आपके साथ एक घर में रहने से डर रहा हूं’. वहीं यामी ने जवाब में लिखा, ‘डरने की कोई बात नहीं है, जल्दी घर पर मिलते हैं’. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजीस बनाई है. बताते चलें कि, अभी महज ट्रेलर ही रिलीज हुआ है, जिसमें यामी गौतम का किरदार जबरदस्त सस्पेंस से भरा है.



खास बात यह है कि इससे पहले उन्होंने इस तरह का रोल नहीं निभाया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि टीचर नैना जयसवाल, जो कि कोलावा पुलिस स्टेशन फोन करके बताती हैं कि 16 बच्चों को उन्होंने अपना बंधक बना लिया है. यही नहीं, ट्रेलर में वह पीएम के सामने भी बच्चों को मारने की धमकी देती हैं. जाहिर है दर्शक क्या खुद आदित्य भी यामी को पहली बार ऐसे किरदार में पहली बार देख रहे होंगे. ऐसे में उनका अपनी पत्नी को लेकर डर लाजमी है. मालूम हो कि, फिल्म में यामी गौतम के अलावा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) भी नजर आएंगे. वहीं यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली 17 फरवरी को दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora Arjun Kapoor Relation: जब तलाकशुदा मलाइका को डेट करने पर बोले थे अर्जुन कपूर, ‘हम कुछ गलत नहीं कर रहे’

Shah Rukh Khan से लेकर Katrina Kaif तक, क्या आप जानते हैं Guinness World Records में दर्ज है इन स्टार्स के नाम!



image Source

Enable Notifications OK No thanks