‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के 8 साल होने पर फैंस को फिर याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, ‘अंगद’ बनकर जीता था फैंस का दिल


8 Years Of Humpty Sharma Ki Dulhaniya: ऐसा एक दिन भी नहीं जाता, जब दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस उन्हें याद नहीं करते. सोशल मीडिया पर अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें-वीडियो फैंस के बीच चर्चा में छाए रहते हैं. फैंस अक्सर उनके थ्रोबैक वीडियो और फोटो के जरिए दिवंगत अभिनेता को याद करते रहते हैं और अपने दिलों में उन्हें जिंदा रखते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने कई शो और फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बनाई. वहीं उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लाखों दिलों पर राज किया और विनर बनकर शो से बाहर आए.

सिद्धार्थ शुक्ला वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने फॉरेन रिटर्न अंगद का किरदार निभाया था. उनका किरदार फैंस के बीच खूब पसंद किया गया. अपने चार्मिंग लुक और अंदाज से सिद्धार्थ फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे. जुलाई 11 को ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ को रिलीज हुए 8 साल पूरे हो गए. ऐसे में फैंस को एक बार फिर सिद्धार्थ याद आ गए.

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल पूरे होने के मौके पर फैंस थ्रोबैक वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह फिल्म के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो फिल्म के प्रमोशन का है, जिसमें सिद्धार्थ आलिया और वरुण के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आलिया भट्ट के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में सिद्धार्थ से सवाल किया जाता है कि वह अब फिल्में कर रहे हैं, उन्हें कैसा लग रहा है. इस पर सिद्धार्थ बड़ा मजेदार जवाब देते हैं, जिसे सुनकर हर किसी की हंसी छूट जाती है. वहीं आलिया भी सह-अभिनेता का जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पातीं. दिवंगत अभिनेता का यह वीडियो देखने के बाद एक्टर के फैन भी इमोशनल हो गए हैं.

बता दें, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का सितंबर 2021 में निधन हो गया था. 40 वर्षीय अभिनेता के निधन की वजह हार्ट अटैक थी. अभिनेता के निधन की खबर से उनके फैन काफी दुखी हो गए, जिसका असर आज भी नजर आता है. दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भारतीय टेलीविजन उद्योग के इतिहास में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे और हैं भी. क्योंकि, फैन के दिलों में आज भी सिद्धार्थ जिंदा हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Sidharth Shukla



image Source

Enable Notifications OK No thanks