पहली होली पर कटरीना और विक्की ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, घर के अंदर नजारा देख लोगों ने कहा- आग ही आग


इस बार कई फिल्मी कपल के लिए यह पहली होली है और उनमें से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) भी हैं। दोनों ने अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकाल कर परिवार के साथ होली खेली और इसकी झलकियां भी शेयर कीं। इस वक्त चर्चा है कटरीना और विक्की की लेटेस्ट तस्वीर की, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में घर के अंदर कटरीना और विक्की की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है। कटरीना जहां सोफे पर विक्की कौशल का हाथ थामे बैठी हैं वहां विक्की सोफे के हैंडल पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों एक-दूजे के बेहद करीब हैं और फैन्स इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


कटरीना कैफ ने इसी फोटोशूट की दो तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है- बीती रात वाली तस्वीरें हैं। तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फैन्स का प्यार बरसने लगा। किसी ने फायर तो किसी ने हार्ट इमोजी बनाकर कपल के लिए प्यार जताया है। एक यूजर ने विक्की कौशल के पोस्ट पर लिखा है आग ही आग।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Romantic pictures on holi


बता दें कि दोनों बीती रात धर्मा प्रॉडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में इसी अंदाज में शामिल हुए थे। फंक्शन के दौरान भी विक्की और कटरीना की जोड़ी ने कैमरे का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के साथ खूब जंच रही थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks