शादी के सवाल पर सामंथा ने की करण की खिंचाई, कहा- लाइफ को दिखाते हो K3G असल में होता है KGF


‘कॉफी विद करण 7’ के तीसरे और लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार के साथ साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु भी पहुंचीं। इस चैट शो के दौरान अक्षय कुमार और सामंथा ने अपनी लाइफ से जुड़ी ढेर सारी बातें कीं और दोनों ने ‘ऊ अंटावा’ पर बवाल डांस भी किया, जिसे देखकर सबकी हंसी छूट पड़ी। सामंथा ने इस चैट शो पर हैप्पी मैरिड लाइफ को लेकर भी बातें कीं और इसकी तुलना KGF से कर डाली।

करण जौहर की सामंथा ने की है खिंचाई

करण जौहर ने सामंथा से शादी को लेकर सवाल पूछा तो ऐक्ट्रेस ने भी उनपर पलटवार कर दिया और उनकी खिंचाई की। सामंथा ने कहा, ‘अनहैप्पी मैरिज में आप एक अलग लेवल पर होते हैं। क्योंकि आपने शादी को लेकर उन आइडियाज़ की मार्केटिंग की है जिसमें वेडिंग लहंगा औऱ वेडिंग सॉन्ग्स जैसी चीजें शामिल हैं। आपको पता है हमारा यूथ क्या है। और आप लाइफ को K3G (कभी खुशी कभी गम) की तरह दिखाते हैं जबकि सच्चाई KGF होती है।

सामंथा और अक्षय कुमार से फैन्स की डिमांड
सामंथा और अक्षय कुमार की शानदार केमिस्ट्री इस शो में फैन्स को काफी पसंद आई। कई फैन्स और ऑडियंस ने दोनों को फिल्म में साथ आने की भी डिमांड कर डाली।

ट्विंकल खन्ना के साथ पहले भी आ चुके हैं अक्षय
बता दें कि जहां सामंथा पहली बार ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई हैं वहीं अक्षय कुमार इससे पहले भी उनके शो में वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आ चुके हैं। सामंथा के फैन्स उन्हें इस शो पर देखने के लिए काफी उत्साहित थे, खासकर इस वक्त जहां वह सोशल मीडिया पर जरा कम ऐक्टिव रहती हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले गेस्ट
करण के चैट शो के इस सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इसके बाद सारा अली खान और जान्हवी कपूर इसके दूसरे एपिसोड में नजर आईं। करण के इस शो पर ऐक्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई तरह के खुलासे करते नजर आ रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks