कंगना रनौत ने ‘कॉफी विद करण’ की रिलीज से पहले Papa Jo पर कसा तंज- याद है ना, घर में घुसकर मारा था


बॉलिवुड में कंगना रनौत और करण जौहर का 36 का आंकड़ा रहा है। ऐसा पहले नहीं था बल्कि उस एपिसोड के बाद से अब तक रहा है जिसमें कंगना करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ शो में नजर आई थीं। करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण 5’ में कंगना को इन्वाइट किया था और इसी शो में उन्होंने करण जौहर पर बॉलिवुड में नेपोटिज्म का बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। एक बार फिर करण जौहर अपने इस शो के अगले सीजन के साथ ओटीटी पर हाजिर हो रहे हैं और कंगना ने सोशल मीडिया पर बैठकर एक बार उनपर निशाना साधा है। कंगना ने करण के शो में आने की याद दिलाते हुए कहा है- सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुस के मारा था न।

कंगना बोलीं- सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुस के मारा था न

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ पर फिर से निशाना साधा है। करण जौहर ने लिखा है, ‘पापा जो (करण जौहर) अपने सभी फेमस कॉफी एपिसोड को प्रमोट कर रहे हैं क्योंकि यह आज ओटीटी पर आ रहा है। पापा जो को गुड लक, लेकिन इस एपिसोड का क्या, ओह सॉरी! सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुस के मारा था न, मेरा एपिसोड उनका सबसे अधिक पॉप्युलर एपिसोड रहा था और इसके बाद वह टीवी पर बैन हो गए थे।’

करण पर लगा चुकी हैं भाई-भतीजावाद का आरोप
याद दिला दें कि कंगना ने करण के उस शो में उनका खूब मजाक भी उड़ाया था और भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए करण जौहर पर खुलकर वार किया था। इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर खूब बवाल हुआ था और फैन्स इसे लेकर बॉलिवुड के उन सितारों के खिलाफ उतर आए थे, जो इंडस्ट्री में इन चीजों को बढ़ावा देने वाली हस्तियों में शामिल हैं। इसके बाद से कंगना लगातार करण जौहर के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ बोलती नजर आई हैं।

कंगना ने कहा था- तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो
जुबानी जंग का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली कंगना ने हाल ही में अपने रिऐलिटी शो के शानजार परफॉर्मेंस के बाद भी एक बार करण की तरफ निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, ‘जैसे ही लॉकअप के 200 मिलियन व्यूज हुए…सारी चंगू-मंगू सेना/बेरहम मीडिया/साथ में उनके पापा जो छिप-छिप के रोने वाले हैं। इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो।’

करण जौहर से पद्मश्री वापस लेने के लिए उठाई आवाज
कंगना रनौत ने करण जौहर के खिलाफ आवाज उठाते हुए उन्हें मूवी माफिया भी कहा था। उन्होंने सरकार से करण जौहर से पद्मश्री वापस लेने की भी मांग की थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks