India’s Got Talent 9 के मंच पर किरण खेर ने बिलखते हुए सुनाया ऐसा किस्सा, जिसे सुनकर हर कोई रो पड़ा


रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent 9) के मंच पर किरण खेर बिलख कर रो पड़ीं। मंच पर कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस को देखकर किरण खेर इस कदर भावुक हो उठीं कि वो अपने आंसुओं को रोक न सकीं और उन्होंने एक इमोशनल कहानी भी सुनाई।

किरण खेर ने शो का यह वीडियो क्लिप अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में किरण खेर जज की कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं और कह रही हैं, ‘मैं सोचती हूं जिंदगी कब शुरू होती है कब खत्म हो जाती है पता ही नहीं चलता। जवानी में लगता है जैसे बहुत साल हैं लेकिन इतनी जल्दी जाते हैं वो साल। मुझे मेरे मां-पिता की भी याद आ गई। जो बहुत स्ट्रॉन्ग इमोशन होता है वो यूनिवर्सल होता है। उसे हर इंसान पहचानता है।’


उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि मैंने अपने पिता तो 2016 में खो दिया था, वो 103 वर्ष के थे। उससे कुछ साल पहले मैंने एक फिल्म की थी पंजाब 1984, उसकी शूटिंग अमृतसर बॉर्डर पर थी। मेरे जो पिता का गांव है उससे थोड़ा से आगे ही है तो मैं वहां गई, मुझे याद है कि मैंने वहां मिट्टी इकट्ठी की। और जब पिताजी गुजर गए तो मैंने वो मिट्टी उनकी चिता पर डाली कि वो वापस अपनी मिट्टी में बस जाएं, जहां से वो आए थे।’ इसके बाद किरण कंटेस्टेंट की तारीफ करती हैं उनके परफॉर्मेंस के लिए।

किरण की ये बातें सुनकर वहां मौजूद सारे दर्शकों की आंखें छलक जाती हैं। धर्मेंन्द्र भी इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें संभालते दिखते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks