सस्ता स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका आने वाला है! Infinix Y1 जल्द भारत में लॉन्च करेगा 32 इंच का बजट टीवी


नई दिल्ली। Infinix India जल्द ही स्मार्ट टीवी मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्ट टीवी में स्ट्रीमिंग ऐप्स के साथ-साथ स्पीकर्स भी दिए गए हैं। यह एक बजट स्मार्ट टीवी हो सकता है। इसका नाम Infinix Y1 होगा। इसमें 32 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। Infinix ने देश में X1 स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च करेगी। Infinix Y1 में लोकप्रिय ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, सोनी लिव के साथ-साथ YouTube सपोर्ट भी दिया जा सकता है। Infinix Y1 को मार्केट में कम कीमत में उतारा जाएगा। इसलिए यह टीवी मार्केट में Redmi-Realme के टीवी को कड़ी टक्कर दे सकता है। तो चलिए जानते हैं Infinix Y1 की भारत में कीमत और उपलब्धता की संभावित डिटेल्स।

Infinix Y1 की भारत में कीमत और उपलब्धता:
Infinix Y1 की कीमत 11,000 रुपये से कम होगी। यह कीमत 32 इंच के स्मार्ट टीवी की है। Infinix Y1 के इस महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी सही कीमत और उपलब्धता तब ही अच्छे से बताई जा सकती है। अब जानते हैं Infinix Y1 के संभावित फीचर्स।

Infinix Y1 के संभावित फीचर्स:
Infinix Y1 32 इंच के डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा जिसे HD+ रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी में 20W आउटपुट के डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर दिए गए होंगे। साथ ही कुछ खबरों के अनुसार, इस स्मार्ट टीवी में Netflix, Amazon Prime, Sony Liv, Zee5, ErosNow, AajTak, और Hotstar जैसी ऐप्स प्रीलोडेड मिलेंगी। फिलहाल इससे ज्यादा इस टीवी को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन आने वाले हफ्तों में इसकी डिटेल्स सामने आ सकती हैं। हालांकि, ये डिटेल्स भी संभावित ही होगी जब तक कंपनी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks