Oscars 2022: उन 1500 सितारों के खाने के लिए किचन में है ऐसी तैयारी, दुनिया भर के 200 शेफ जुटे


ऑस्कर्स 2022 यानी 94वां अकैडमी अवॉर्ड्स (94th Academy Awards) का इंतजार खत्म होने जा रहा है। ऑस्कर अवॉर्ड्स का यह समारोह रविवार 27 मार्च को लॉस ऐंजिलिस, कैलिफोर्निया में होगा और भारतीय दर्शक इस इवेंट का लुत्फ 28 मार्च को उठा सकेंगे। इस अवॉर्ड्स नाइट को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, जिसकी झलकियां भी सामने आ चुकी हैं। मंच के सामने क्या होनेवाला है यह तो सभी देखने के लिए तैयार हैं, यहां हम आपको दिखा रहे हैं पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां। एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऑस्कर अवॉर्ड्स की शाम मेहमानों के स्वागत के लिए किचन में जोरदार तैयारियां नजर आ रही हैं।


बताया जा रहा है कि इस अवॉर्ड फंक्शन में आनेवाले मेहमानों के लिए दुनिया भर से करीब 200 शेफ किचन में जुटे हैं। ऑस्ट्रेलियन अमेरिकन शेफ Wolfgang Puck और उनकी कैटरिंग कंपनी दुनिया के कई टॉप शेफ के साथ मिलकर इस स्पेशल इवेंट के लिए मेन्यू तैयार कर रहे हैं।


इस इवेंट में पहुंचने वाले 1500 सिलेब्रिटीज़ के लिए खाना तैयार करने को लेकर ये शेफ करीब एक वीक पहले से प्लानिंग और तैयारियों में जुटे हैं।

यकीनन यह फिल्मी दुनिया का सबसे इवेंट है, जहां मेहमानों के स्वागत के लिए 200 लोग किचन में होंगे और 600 लोग डाइनिंग रूम में ताकि 1500 मेहमानों के स्वागत में कहीं कोई कमी न रहे। हर चीज लास्ट मोमेंट में बनेगा यानी पहले से कुछ भी बनाया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks