OTT: बॉक्स ऑफिस पर असफल लेकिन कहानी में हिट, ओटीटी पर देखें IMDB की शानदार रेटिंग वाली ये फिल्में


बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, कुछ को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता हैं। वहीं, कुछ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाती हैं। लेकिन कई बार बढ़िया कहानी होने के बाद भी फिल्म अपना कमाल दिखाने में असफल साबित होती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित नहीं हुई लेकिन जब उन्हें ओटीटी पर लोगों ने देखा तो वह उन्हें बहुत पसंद आई। इतना ही नहीं इन सभी फिल्मों को IMDB पर भी शानदार रेटिंग मिली हुई है।

तुम्बाड

आनंद गांधी और राही अनिल बर्वे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2018 में आई थी। इस फिल्म ने कई सारे अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी। वहीं, इससे सोहम शाह को काफी पॉपुलेरिटी मिली थी और फिल्म को IMDB पर 8.2 रेटिंग मिली थी। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

शाहिद

हंसल मेहता की यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक वकील शाहिद आजमी की भूमिका निभाई थी, जो उन लोगों के लिए न्याय पाने के लिए लड़ता है जिन्हें आतंकवाद का झूठा दोषी ठहराया गया है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और इसे IMDB पर 8.2 रेटिंग मिली हुई है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

मुक्काबाज

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनीत कुमार ने एक दमदार बॉक्सर का किरदार निभाया है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली, लेकिन लोगों यह फिल्म पसंद आई थी। वहीं, इसे IMDB पर 8 रेटिंग मिली है। यह फिल्म जी5 पर उपलब्ध है।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी

दिबाकर बनर्जी की 2015 मे आई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में ब्योमकेश बक्शी की कहानी को दिखाया गया, जो कॉलेज से बाहर आने के बाद भुवन को ढूंढने के लिए लग जाता है। इस केस में एक बड़ी साजिश का खुलासा होता है, जो कोलकाता को अस्थिर कर देता है। इस फिल्म को IMDB पर 7.6 रेटिंग मिली है। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks