Pallavi Dey Death: बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का निधन, घर में फंदे से लटकी मिलीं एक्ट्रेस


मुंबईः बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. बंगाली टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) का निधन हो गया है. पल्लवी डे का शव उनके घर में फंदे से लटकता मिला है. रविवार सुबह एक्ट्रेस का शव बरामद (Pallavi Dey Passes Away) हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और आत्महत्या का शक जाहिर किया है. पुलिस के अनुसार, मामला आत्महत्या का लग रहा है. पल्लवी का शव उनके घर में पंखे से लटकता मिला है.

पल्लवी डे के निधन को पुलिस ने अस्वाभाविक बताते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जानकारी के अनुसार, पल्लवी को फंदे से लटका देखकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स ने बताया कि पल्लवी पहले ही इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं. जिसके बाद पल्लवी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि, अभी तक पुलिस एक्ट्रेस उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह पता नहीं कर सकी है. पुलिस पल्लवी की मौत के पीछे की वजह का पता लगाने और उनके करीबियों और पड़ोसियों से पूछताछ में जुटी है.

पल्लवी डे के निधन से बंगाली टीवी इंडस्ट्री में शोक
पल्लवी डे के निधन की खबर से पूरी बंगाली टीवी इंडस्ट्री शोक में है. पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनके कई टीवी शोज सुपर-डुपर हिट रहे हैं. उन्होंने Mon Mane Na में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था. लेकिन, उन्हें खास पहचान मिली सीरियल Resham Jhanpi से. पल्लवी अपनी एक्टिंग और किरदारों के जरिए बंगाली टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुकी थीं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks