सिसौली में पंचायत: राकेश टिकैत बोले- लाठी चार अंगुल ऊंची करनी पड़ेगी, हादसे पर जताया शोक


मुजफ्फरनगर जनपद में सिसौली के किसान भवन में आयोजित मासिक पंचायत में भाकियू के प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार के आदमी पंद्रह हजार वोट अपनी जेब में लेकर जाएंगे, बाकियों की गिनती जीरो से शुरू होगी। किसानों को इनका भी ध्यान कर अपनी लाठी चार अंगुल ऊंची करनी पड़ेगी। वहीं भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने संगठन की मजबूती पर बल दिया। उन्होंने कहा कि संगठन मजबूत होगा, तो किसान मजबूत होंगे।

किसान भवन पर आयोजित पंचायत में राकेश टिकैत ने आपसी मतभेद भुलाकर सामाजिक बुराइयों को दूर करने की अपील की। उन्होंने सरकार पर वादे पूरे न करने का आरोप लगाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जल के दुरुपयोग पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने संगठन के विस्तार पर बल देते हुए कहा कि गांव में किसान से ज्यादा सदस्य बनाएं। सरकार संगठन को कमजोर करना चाहती है। बिजली अमेंडमेंट बिल में छोटे पशु पालक किसान को व्यवसायिक विद्युत कनेक्शन लेना होगा, जिस पर बातचीत होनी चाहिए थी जो नहीं की। सरकार बाहर से डेरी प्रोडक्ट ला रही है। गांव का छोटा किसान और महिलाएं दूध बेचने का काम करते हैं, जिसे सरकार समाप्त करना चाहती हैं। 

वहीं विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि 17 दिन का समय बचा है, कान दबाकर काम कर लो। साधारण मामलों में 14 दिन की जेल हो जाती है। 17 दिन काम चला, लो संगठन गैर राजनीतिक है। वोट से हमारा कोई वास्ता नहीं। यह समय बताएगा कौन बनेगा कौन नहीं। 10 मार्च को कोको का पता लग जाएगा। बुजुर्ग सब जानते हैं, कोको बुजुर्गों की जेब में थी। 

यह भी पढ़ें: सपना ने तोड़ा रिकॉर्ड: सभी प्रत्याशियों को पीछे छोड़ खर्च किए 22 लाख, देखें चुनावी खर्चे की पूरी लिस्ट
 
पंचायत में धीरज लाटियान, नवीन राठी, जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा, पवन खटाना, डॉक्टर नैन सिंह, इंद्रपाल सिंह, शोकेंद्र सिंह, गौरव टिकैत, कपिल खटाना, विकास शर्मा, मांगेराम त्यागी, कुशल वीर सिंह, अभिजीत, फूल सिंह मौजूद रहे। अध्यक्षता ठाकुर जगत सिंह और संचालन ओमपाल मलिक ने किया।

यह भी पढ़ें: भयावह तस्वीरें: भाई-बहन की मौत से फटा मां का कलेजा, गांव में पसरा मातम, विदेश में जन्मे थे समीर और माह

सिसौली पंचायत में हादसे पर शोक
मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे का जिक्र करते हुए स्कूली बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त किया। पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि चालकों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। मासूम बच्चों की मौत बेहद दुखद है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks