पंकज धीर के बेटे ने विलेन के किरदार में जमाया सिक्का, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख खान को दे चुके हैं टक्कर


‘महाभारत’ के ‘कर्ण’ और ‘चंद्रकांता’ के विष पुरुष ‘शिवदत्त’ पंकज धीर (Pankaj Dheer) के लिए दर्शकों के दिल में एक खास जगह है. वह करना तो चाहते थे फिल्में, लेकिन पहचान मिली TV शोज से. उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी आवाज और कद-काठी को भी खूब तारीफ मिली. फिलहाल तो वह एक्टिंग से दूर हैं. ऐसे में उनके बेटे निकितिन धीर (Nikitin Dheer) अपने पापा की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में नाम कमा रहे हैं. निकितन भी कद-काठी में अपने पिता पर ही गए हैं, साथ ही उन्होंने भी हीरो की बजाय विलेन के रूप में अपना करियर बनाना पसंद किया.

1987 में मुंबई में जन्में निकितिन धीर की शादी साल 2014 में मशहूर TV एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) से हुई थी, जो ‘झांसी की रानी’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे धारावाहिकों में लीड रोल कर चुकी हैं. दोनों अब जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. उनके मैटरनिटी फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. कृतिका को पंकज धीर ने ही अपने बेटे के लिए पसंद किया था.

nikitin dheer, nikitin dheer movies, nikitin dheer photo video, nikitin dheer wife, pankaj dheer nikitin dheer, nikitin dheer kratika sengar, निकितिन धीर, निकितिन धीर फिल्में, निकितिन धीर फोटो वीडियो, निकितिन धीर पत्नी, पंकज धीर निकितिन धीर, निकितिन धीर कृतिका सेंगर

(फोटो क्रेडिट : Instagram @nikitindheer)

बॉलीवुड के उभरते विलेन में से एक हैं निकितन
कृतिका की मुलाकात पंकज धीर से एक फिल्म के रोल के लिए हुई थी, तब पंकज को लगा कि वह उनके बेटे के लिए एकदम सही जोड़ी होंगी और उन्होंने कृतिका को अपने बेटे के लिए पसंद कर लिया. वहीं, निकितिन धीर भी काफी गुड लुकिंग हैं और बॉलीवुड के उभरते ‘विलेन’ में से एक हैं. उनकी फिल्में आने के बाद वह ऑनलाइन सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्रिटीज में से एक रह चुके हैं. हर कोई जानना चाहता था कि यह लंबा और सुंदर एक्टर कौन है और कहां से आया है.

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से मिली असली पहचान
निकितिन धीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा अकबर’ से. इसके बाद वह विवेक ओबेरॉय की ‘मिशन इस्तांबुल’ और सलमान खान और असिन स्टारर कॉमेडी-एक्शन फिल्म ‘रेडी’ में भी नजर आए. फिल्मों में निकितिन धीर को सही मायने में पहचान मिली शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में विलेन ‘थंगाबली’ के रोल से. हाल ही में वह एमएक्स प्लेयर के ओरिजिनल सीरियल ‘रक्तांचल’, ‘नागार्जुन: एक योद्धा’, ‘इश्कबाज’ और ‘नागिन 3’ जैसे शो में भी नजर आए, साथ ही ‘खतरों के खिलाड़ी 5’ में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दिए. इन सबके साथ, निकितिन वेब सीरीज में भी काम रहे हैं.

Tags: Bollywood, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks