पंत नॉन स्ट्राइक छोर पर अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, भारी मन से लौटे पवेलियन, VIDEO वायरल


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies 1st ODI)  पहले वनडे मैच में अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए. कुछ देर तक उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि वह अपना विकेट गंवा बैठे हैं. बाद में भारी मन से वह पवेलियन की ओर लौटे. भारत ने अपने 1000वें वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा वनडे मैच 9 फरवरी को अहमदाबाद में ही खेला जाएगा.

दरअसल, यह वाक्या भारतीय पारी के 18वें ओवर में हुआ. स्ट्राइक पर थे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और नॉन स्ट्राइक पर थे रिषभ पंत. तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ (Alzarri Joseph) की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार  ने एक स्ट्रेट ड्राइव करारा शॉट लगाया. गेंद जितनी तेजी से उनके पास आई उतनी ही तेजी से वह वापस भी लौटी, गेंदबाज ने बीच में ही गेंद को रोकने के लिए अपनी टांग अड़ाई, लेकिन गेंद जोसफ के पैर से लगने के बावजूद तेजी से विकेटों में समा गई. उस समय पंत क्रीज से बाहर थे. ऐसे में उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा.

बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत ने 9 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए. पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस पंत को खूब खरी खरी सुना रहे हैं. इस मुकाबले में भारतीय स्पिनर्स युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर का दबदबा रहा. दोनों ने मिलकर 7 विकेट चटकाए.

ये भी पढ़ें: Under-19 World Cup: राज बावा फाइनल में बने मैन ऑफ द मैच, 22 साल पहले उनके भाई जीत चुके हैं यही अवॉर्ड

विंडीज बल्लेबाजों के पास भारतीय स्पिनर्स की गेंदों का कोई जवाब नहीं था. ऑलराउंडर जेसन होल्डर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने अर्धशतक पूरा किया. मेजबान टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और 176 रन पर ढेर हो गई. चहल ने 4 जबकि सुंदर ने 3 विकेट चटकाए. भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतक ठोका.

Tags: India cricket team, India vs west indies, Rishabh Pant, Washington Sundar, West Indies Cricket Team, Yuzvendra Chahal



image Source

Enable Notifications OK No thanks