भाभी जी घर पर हैं के हप्पू सिंह बने पापा ! योगेश त्रिपाठी ने नन्हीं परी की दिखाई पहली झलक


Bhabiji Ghar Par Hain Happu Singh: भाभी जी घर पर हैं सीरियल में हप्पू सिंह (Happu Singh) का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) दूसरी बार पापा बन गए हैं. एक्टर के घर बेटी ने जन्म लिया है. योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi Daughter) ने बेटी के जन्म के बाद फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है. हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मेरे घर आई एक नन्हीं परी…थैंक गॉड…जय माता दी.’ योगेश के फैंस उनके इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने अपने बेटी के साथ पोज करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. योगेश की छोटी-सी बेटी पिंक कलर के कपड़े में है, और आंखें बंद किए हुए है. योगेश (Yogesh Tripathi) के चेहरे की स्माइल बता रही है वो अपने घर परी के आने से कितना खुश हैं. वहीं योगेश का बड़ा बेटा भी बहन के आने से बेहद खुश दिख रहा है. योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi Daughter Birth) ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि, वह सातवें आसमान पर हैं, उनके और उनकी पत्नी से ज्यादा मेरा बेटा दक्शेष परिवार के बढ़ने से खुश है. उसे पार्टनर इन क्राइम मिल गया है, वो भाई-बहन को मिस कर रहा था, खासतौर से रक्षाबंधन में. 


योगेश (Yogesh Tripathi) ने बताया, वह शूट्स में बिजी रहते हैं और उनकी पत्नी घर के कामों में लगी रहती हैं, ऐसे में बेटा पूरे दिन टीवी देखते हुए या मोबाइल पर गेम खेलते हुए बिताता है, तो इमेजिन कर सकते हैं वो अपनी बहन के आने से कितना खुश होगा. 

बता दें हप्पू सिंह (Bhabiji Ghar Par Hain Happu Singh) के सीरियल में 9 बच्चे हैं लेकिन रियल लाइफ में उनके यहां ये दूसरा ही बेबी हुआ है. योगेश (Yogesh Tripathi) ने मीडिया से बात करते हुए बताया, उन्होंने अभी बेबी का नाम फाइनल नहीं किया है. अभी वह पेपरवर्क में बिजी हैं लेकिन एक दो दिन में नाम फाइनल कर लेंगे.   

Spotted: बिन मेकअप क्या खूब लगती हैं ये हसीनाएं… Sara, Kajol और Kangana में से किसकी पसंद हैं आपको निगाहें 

Rakhi Sawant Statement: राखी सावंत की शादी टूटी ! रितेश संग रिश्ते पर बोलीं- ‘अब हम सिर्फ दोस्त हैं…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks