पारस कलनावत पजेसिव हैं- उर्फी जावेद के आरोपों का ‘अनुपमा’ के समर ने दिया मुंहतोड़ जवाब


एक्टर पारस कलनावत इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। उन्होंने ‘अनुपमा’ का साथ छोड़ दिया है। मेकर्स ने भी उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है। अब वह ‘झलक दिखला जा 10’ में डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे। उन्होंने शो का साथ छोड़ने की वजह ये बताई थी कि अब वह करियर के इस पड़ाव पर नए चैलेंजेस को फेस करना चाहते हैं। शो में उनका किरदार वैसे भी कुछ खास कर नहीं रहा है। टीवी का पॉप्युलर टीवी सीरियल छोड़ने के बाद पारस लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं। ऐसे ही एक खास बातचीत में उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद की बातों पर पलटवार किया है।

दरअसल, पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और उर्फी जावेद ने एक-दूसरे को कुछ समय के लिए डेट किया है। इनकी पहली मुलाकात ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। इसमें उर्फी ने जहां ‘आरती’ और पारस ने ‘एसपी’ का रोल निभाया था। दोनों इसी सेट पर करीब आए और बाद में इसी के सेट पर ब्रेकअप भी कर लिया था। इन दोनों के रिलेशनशिप की बातें कम ही लोगों को मालूम है। खैर, अलग होने के बाद उर्फी ने कई बार पारस का जिक्र इंटरव्यूज में किया है। एक्टर को उन्होंने पजेसिव बताया है। इतना ही नहीं खबर ये भी थी कि पारस ने तो अपने शरीर के किसी हिस्से पर उर्फी का एक टैटू भी गुदवाया था।


Uorfi Javed: ललित मोदी के स्टाइल में शख्स ने किया उर्फी जावेद संग अफेयर कंफर्म, ये सुन Urfi का रिएक्शन गजब है
उर्फी जावेद की बातों पर पारस कलनावत का पलटवार
उर्फी (Uorfi Javed) ने पारस पर ये भी आरोप लगाया था कि जब ‘अनुपमा’ के लिए एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात हो रही थी, तो एक्टर ने मेकर्स को ऐसा करने से मना कर दिया था। अब इंडिया फॉरम को दिए इंटरव्यू में पारस ने उर्फी की सभी बातों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं किसी के लिए भी हार्ड फीलिंग नहीं रखता हूं। अगर मुझे किसी से दिक्कत होगी मैं उसके सामने जाऊंगा और मैं उससे बात करूंगा भले ही उसने मेरे बारे में कितना ही बुरा न कहा हो। जब मैं लोगों को देखता हूं मेरे बारे में बात करते हुए मैं उसे बहुत शांति से लेता हूं। मैं अपने बारे में सोचता हूं कि जब ये इंसान मेरे बारे में कुछ कहकर खुश है तो मैं उसकी खुशी में अपनी खुशी खोजूंगा। इन सबका मेरे ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।’


Paras Kalnawat: पारस कलनावत ने ‘अनुपमा’ शो को बताया बुरा सपना, रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना पर फूटा का गुस्सा!

paras kalnawat

उर्फी और पारस की प्राइवेट फोटो।

उर्फी जावेद ने क्या कहा था?
उर्फी जावेद ने पारस कलनावत के साथ रिश्तों पर एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती थी। वह बचपने में की गई एक गलती थी। मैं साथ आने के एक महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वह बच्चा था और बहुत पजेसिव था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनवाकर मुझे इम्प्रैस करने की कोशिश की। पर अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? यह तो पक्का है कि मैं सिर्फ टैटू के लिए तो उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी। अगर वह पूरी बॉडी पर मेरे नाम के ही टैटू बनवा लेता, तब भी उसके पास नहीं जाती।’

Gaurav Khanna: क्या ‘अनुपमा’ का साथ अब अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना भी छोड़ रहे हैं? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
‘बिग बॉस ओटीटी’ से फेमस हुईं उर्फी जावेद
बता दें कि उर्फी जावेद इन दिनों अपने फैशन सेन्स के लिए मशहूर हैं। उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पॉप्युलैरिटी मिली थी। वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब तो रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता जैसे बड़े कलाकारों ने उनके कपड़ों को लेकर तारीफ कर दी है। जिसके बाद वह और भी चर्चा में छाई रहती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks