संसद Live: थोड़ी देर में शुरू होगा बजट सत्र का दूसरा चरण, वित्त मंत्री पेश करेंगी जम्मू और कश्मीर का बजट


10:48 AM, 14-Mar-2022

यूक्रेन मामले पर संसद में मंगलवार को बयान देंगे विदेश मंत्री 

विदेश मंत्री एस जयशंकर यूक्रेन की मौजूदा स्थिति के साथ-साथ वहां फंसे भारतीय नागरिकों की जानकारी मंगलवार को संसद में देंगे।

10:44 AM, 14-Mar-2022

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला संसद पहुंचे

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला संसद पहुंचे। कुछ ही देर में दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू हो जाएगी। इससे पहले उन्होंने व्यापार सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता भी की थी।

 

 

10:42 AM, 14-Mar-2022

भाजपा के कई वरिष्ठ नेता संसद पहुंचे

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्तार अब्बास नकवी, जितेंद्र सिंह, अर्जुन राम मेघवाल और पार्टी के अन्य सांसद संसद पहुंचे। इस दौरान सभी ने विक्ट्री के साइन दिखाए।

10:39 AM, 14-Mar-2022

कांग्रेस पार्टी यूक्रेन में फंसे छात्रों के मुद्दों को उठाएगी: खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमारी रणनीति है कि हम इस चर्चा में भाग लेंगे और जनता से संबंधित सभी महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाएंगे। विशेष रूप से छात्र जो यूक्रेन में फंसे थे, उनकी समस्याओं को कैसे दूर किया जाना चाहिए। महंगाई, बेरोजगारी ये सभी समस्याएं हैं जिन पर चर्चा होनी चाहिए।

10:39 AM, 14-Mar-2022

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर का तीसरा बजट

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण प्रश्नकाल के बाद जम्मू-कश्मीर का तीसरा बजट पेश करेंगी। गौरतलब है कि 5 अगस्त 2019 को राज्य से अनुच्छेद 370 और 35 ए समाप्त होने के बाद तीसरा बजट पेश किया जाएगा।  

10:25 AM, 14-Mar-2022

संसद Live: थोड़ी देर में शुरू होगा बजट सत्र का दूसरा चरण, वित्त मंत्री पेश करेंगी जम्मू और कश्मीर का बजट

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद आज से संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू हो रहा है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज संसद में वित्त वर्ष 2022-23 के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर का बजट पेश करेंगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks