आलिया भट्ट के इस वेस्टर्न लुक की हो रही है चर्चा, आउटफिट की कीमत जान चकरा जाएगा आपका दिमाग!


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को मिल रहे जबरदस्त परफॉर्मेंस से आलिया भट्ट भी इन दिनों सातवें आसमान पर नजर आ रही हैं. इस कैरेक्टर को प्ले करने में आलिया ने कोई भी कसर नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने यूनिक फैशन चॉइस का चुनाव कर सबको हैरान कर दिया था. इस फिल्म की विचारधारा को ध्यान में रखते हुए आलिया भट्ट ने प्रमोशन के दौरान विशेष रूप से व्हाइट साड़ियों का चुनाव किया. इसी क्रम में आलिया ने हाल ही में अपने व्हाइट लुक में वेस्टर्न फैक्टर को जोड़ा.

हाल ही में आलिया ने एक शानदार व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी. जी हां, आलिया की ये ड्रेस FRISKY ब्रांड की है. ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ये रॉक्सी लिनन ड्रेस है, जिसकी लंबाई काफी शॉर्ट है. इस ब्रांड की आधिरकारिक वेबसाइट से इस ड्रेस को कोई भी खरीद सकता है. इस व्हाइट कलर के ब्यूटीफुल ड्रेस की कीमत लगभग 6,490 रुपये बताई जा रही है. अपनी इस ड्रेस को आलिया ने ओवरसाइज्ड व्हाइट ब्लेजर के संग पेयर किया था, जो एक अच्छा तरीका है अपने लुक में सेमी-फॉर्मल टच जोड़ने का अच्छा तरीका है.


बता दें मेसी हाफ-अपडू हेयर और फ्रेश मेकअप के संग आलिया ने अपने लुक को पूरा किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही ब्रह्मास्त्र और ट्रिपल आर, डॉर्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं बल्कि वो हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में ए-लिस्टर्स गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन को कास्ट किया जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें:- जब अपनी शादी में अर्जुन बिजलानी घर पर ही भूल गए थे मंगलसूत्र, एक्टर ने खुद सुनाया मजेदार किस्सा

ये भी पढ़ें:- शाहरुख खान से पहली मुलाकात के पहले डरी हुई थीं दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks