आलिया भट्ट की ये ब्लश क्रिटल और सीक्विन साड़ी है बेहद महंगी, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश!


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. फिल्म में शानदार एक्टिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने फैशन चॉइसेस को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. आलिया का फैशन स्टेटमेंट लगातार चर्चा में बना हुआ है. आलिया भट्ट ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) से लेकर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) तक के कलेक्शन से अपने फैशन गेम को ऑन-पॉइंट रखा. कभी वेस्टर्न आउटफिट में आलिया (Alia) अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती हुई नजर आईं, तो कभी उन्हें ट्रेडिशनल आउटफिट में लोगों का दिल जीतते हुए देखा गया. हाल ही में आलिया एक बेहद ही खूबसूरत साड़ी में दिखाई दीं, जिसकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे.

बता दें लक्ष्मी लहर जो सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही स्टनिंग फोटो शेयर की है. इस फोटो में आलिया (Alia BHatt Photo) ब्लश क्रिस्टल और सीक्विन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. सावन गांधी (Sawan Gandhi) के कलेक्शन की है आलिया भट्ट की ये साड़ी. आलिया ने अपने लुक को झुमके और मैचिंग कलर के स्ट्रैप्ड ब्लाउज के संग पूरा किया है.


हमेशा की तरह इस बार भी आलिया (Alia Bhatt) ने बहुत ही कम मेकअप किया है. साथ ही खुले बालों में अपना स्टाइलिश और एलिगेंट लुक क्रिएट किया है. सावन गांधी के आधिकारिक वेबसाइट पर ब्लश क्रिस्टल और सीक्विन साड़ी उपलब्ध हैं जिसमें स्टोन-जड़ित ब्लाउज भी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Saree) की इस साड़ी की कीमत 98 हजार है. साड़ी की खासियत के बारे में बात करें तो ये हथकरघा ऑर्गेना रेशम से बनी हुई है, जिसे कच्चे रेशम से बने ब्लाउज के संग पेयर किया गया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वो जहां भी प्रमोशन के लिए जा रही हैं लोग उनसे रणबीर कपूर से जुड़े सवाल जरूर पूछ रहे हैं. लेकिन आलिया भी रणबीर (Ranbir Kapoor) के लिए अपने प्यार को इजहार करने से कभी पीछे नहीं हट रही हैं. उनका मानना है कि अगर प्यार किया तो डरना क्या?

ये भी पढ़ें:- शादी के 32 साल बाद छलका भाग्यश्री का दर्द, परिवार के खिलाफ जाकर सात फेरे लेने की बात याद कर रो पड़ीं

ये भी पढ़ें:- जब सलमान खान ने फेंक दी थी इस डायरेक्टर के मुंह पर डायरी, इस बात से थे नाराज़



image Source

Enable Notifications OK No thanks