रिलीज हुआ पवन सिंह और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म ‘धर्मा’ का ट्रेलर, बिल्कुल अलग है कहानी


भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की आने वाली फिल्म ‘धर्मा’ का जोरदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी और सियाजी शिंदे मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

 

dharma
‘धर्मा’ में अलग लुक में नजर आएंगे पवन सिंह
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म ‘धर्मा’ का धमाकेदार ट्रेलर ट्रेलर सोमवार 25 जुलाई 2022 को सावन के पावन महीने के दूसरे सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर की शुरुआत ही पवन सिंह के एक्शन सीन से होती है।

फिल्म में Pawan singh के किरदार के 2 अलग-अलग शेड्स दिखाए गए हैं। एक लुक में वह प्यार में पागल युवा लड़के के किरदार में जबकि दूसरे लुक में वह गेरुवा वस्त्र धारण कर धर्म की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में Kajal Raghwani ने एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है जो विलन की बेटी हैं। विलन का यह किरदार मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे निभाते नजर आ रहे हैं। देखें फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर:


फिल्म के निर्माता राज जायसवाल है जबकि इसके निर्देशक अरविंद चौबे हैं। फिल्म को सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव ने लिखा है। इसका संगीत छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत ने दिया है। Dharma के गाने प्यारे लाल यादव, छोटू रावत, सत्या सावरकर, प्रेम सागर सिंह व प्रकाश बारूद ने लिखा हैं। ‘धर्मा’ में ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आलोक सिंह और प्रकाश जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : pawan singh kajal raghwani starrer bhojpuri film dharma trailer released
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks