Lock Upp के बाद पूनम पांडे से मिलीं पायल रोहतगी, बोलीं- ‘मेरी प्यारी बहन यहां है’


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल से सभी कैदी रिहा हो गए हैं. रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) हाल ही खत्म हो गया है. शो को जीतकर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने ट्रॉफी को अपने नाम किया, जबकि शो में दूसरे नंबर पर पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) रहीं. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला, ये ओटीटी की पहला ऐसा शो रहा, जिसने पहले के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए. रियलिटी शो से निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट अब अपनी आम जिंदगी में वापस लौट गए हैं.

लॉक अप (Lock Upp) के पहले सीजन के दौरान जेल के अंदर पूनप पांडे (Poonam Pandey) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई. दोनों की कैमिस्ट्री अच्छी थी और दोनों साथ में घंटों तक बातें भी करते थे. शो खत्म होने के बाद दोनों एक बार फिर साथ पुराने अंदाज में दिखीं.

पूनप पांडे और पायल रोहतगी हाल ही में मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर साथ में नजर आईं. दोनों ही मैचिंग आउटफिट में थे. दोनों ने ब्लैक आउटफिट कैरी किए थे. पूनम पांडे काफी गर्मजोशी के साथ पायल रोहातगी से मिलीं और फिर बाद में विदा लेते वक्त उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘My dear sister is here.’ दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दोनों ने एक साथ कुछ खास पल बिताने का फैसला किया, जिसके बाद दोनों रेस्त्रां पहुंचे. यहां पायल और पूनम ने पहले पैपराजी को पोज दिए और फिर साथ में दोनों  रेस्त्रां चले गए.

आपको बता दें कि रियलिटी शो लॉक अप की तो पायल लगातार जहां पूनम से सोलो गेम खेलने की बात कहतीं नजर आईं. वहीं, पूनम लगातार मुनव्वर फारुकी और अंजली के साथ मिलकर आगे बढ़ रही थीं, जो शो के दौरान उनकी दोस्ती में खटास की वजह भी बनी.

Tags: Payal Rohatgi, Poonam Pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks