PBKS vs CSK Live: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, पंजाब के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला


07:07 PM, 25-Apr-2022

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

पंजाब किंग्स:

मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, भानुका राजापक्षे, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा, राहुल चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स:

रोबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, मिचेल सैंटनर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रेटोरियस, मुकेश चौधरी, महीश थीक्षना

07:06 PM, 25-Apr-2022

चेन्नई में कोई बदलाव नहीं

चेन्नई की टीम ने इस मैच में कोई भी बदलाव नहीं किया है और पिछली टीम पर ही भरोसा जताया है। 

07:04 PM, 25-Apr-2022

पंजाब में तीन बड़े बदलाव

पंजाब किंग्स ने आज के मैच के लिए तीन बड़े बदलाव किए हैं। संदीप शर्मा, ऋषि धवन और भानुका राजपक्षे को वैभव अरोड़ा, शाहरूख ख़ान और नॉथन एलिस की जगह टीम में शामिल किया गया है। 

06:59 PM, 25-Apr-2022

टॉस रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। 

06:48 PM, 25-Apr-2022

पिच रिपोर्ट

पिच सख्त है लेकिन प्रयोग में लाए जाने के कारण यहां बल्लेबाज़ी उतनी आसान नहीं होगी। यहां धीमी गेंद बल्लेबाज़ों के पास रूक कर आ सकती है। स्पिनरों को यहां अच्छी मदद मिल सकती है। 

06:41 PM, 25-Apr-2022

दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मुकाबलों की स्थिति

चेन्नई और पंजाब के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों में सीएके ने तीन मैच जीते हैं। लेकिन उसे आखिरी दोनों मुकाबलों में पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक दूसरे से भिड़ेंगी। इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में दोनों टीमों के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में मैच खेला गया था। इस मैच में पंजाब ने 54 रन से बाजी मारी थी। 

06:40 PM, 25-Apr-2022

अंक तालिका में स्थिति

पंजाब की टीम ने सात में सिर्फ तीन मैच जीते हैं और अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। जबकि चेन्नई की टीम सात मैच में पांच हार के साथ नौवे नंबर पर है। 

06:37 PM, 25-Apr-2022

दोनों टीमों का अब तक का सफर

पंजाब और चेन्नई दोनों ही टीमों के लिए यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा। हालांकि चेन्नई की टीम पिछले कुछ मैचों से लय में लौटती दिख रही है। वहीं पंजाब की टीम लगातार दो हार के साथ टॉप चार से बाहर हो चुकी है और निचले पायदान पर चल रही है।  

06:25 PM, 25-Apr-2022

PBKS vs CSK Live: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, पंजाब के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 में आज 38वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने है। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks