वाणी कपूर की पतली कमर पर फिसला लोगों का दिल, इस वीडियो में दिखा अलग ही रूप


Vaani Kapoor Hot Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी (Vaani Kapoor) कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में वाणी के रोल के साथ-साथ उनकी हॉटनेस की भी काफी चर्चा हो रही है. इसी बीच वाणी का एक और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस की हॉटनेस देखते ही बन रही है.इस इस वीडियो में वाणी का ऐसा रूप दिख रहा है जिसे देखकर लोग दंग हो गए हैं.

क्या है वीडियो में
दरअसल, वाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने हॉट एंड बोल्ड वीडियो इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में वाणी ने फिर से अपना एक हॉट वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस सफेद रंग की ब्रा और सफेद ट्राउज़र में नज़र आ रही हैं. अपने इस लुक के साथ वाणी ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. ये किसी फोटोशूट के दौरान का बीटीएस वीडियो है जिसमें एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में वाणी की हॉटनेस देख लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. देखें वीडियो.


आपको बता दें वाणी हाल ही में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एक किन्नर का रोल निभाया था. वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करतें तो वाणी कपूर जल्द ही ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और संजय दत्त लीड रोल में दिखाई देंगे.
ये भी पढ़ें : Karan Kundrra की हार पर बोलीं Urfi javed, ‘कौन सोच रहा था कि वो जीतेगा, कहां से आते हैं ऐसे लोग’



image Source

Enable Notifications OK No thanks