तस्वीरें: बुर्का पहनकर सीआरपीएफ बंकर पर फेंका पेट्रोल बम, सोपोर में हमलावर सीसीटीवी में कैद


उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर कस्बे में मंगलवार शाम बुर्का पहने एक शख्स ने सीआरपीएफ के बंकर पर पेट्रोल बम से हमला किया।  इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमलावर की तस्वीर सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। इसके आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश में तेज कर दी है। अभी तक पेट्रोल बम फेंकने वाले शख्स का पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को सोपोर के मुख्य चौक पर बुर्का पहने एक व्यक्ति ने सीआरपीएफ  बंकर पर पेट्रोल बम फेंका। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में बुर्का पहनकर एक आता दिखाई दे रहा है। वह अपने बैग से पेट्रोल बम निकालता है और सीआरपीएफ बंकर पर फेंक देता है और तेजी से भाग जाता है। वहां मौजूद जवानों ने बंकर में लगी आग पर पानी डालकर काबू पाया। 

 

वीडियो में देखने से यह नहीं पता चलता कि हमलावर पुरुष था अथवा महिला। सीआरपीएफ बंकर पर हमले की खबर मिलते ही इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया। 

सुरक्षा बल मामले की जांच में जुट गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इससे पहले, आतंकियों ने बुधवार की शाम को श्रीनगर के रैनावाड़ी इलाके में सीआरपीएफ के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका था। धमाके में सीआरपीएफ का एक व जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया था। 

पुलिस ने बताया कि शहर के रैनाबाड़ी इलाके में आतंकियों द्वारा इलाके में सीआरपीएफ की 82 बटालियन के बंकर पर ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड थोड़ी दूरी पर फट गया जिसके चलते नाका पार्टी में तैनात दो जवानों को मामूली चोटें पहुंची। उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया। जबकि हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks