तस्वीरें : Deepika Padukone ने रखी Gehraiyaan की सक्सेस पार्टी, अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सेलेब्स


‘गहराइयां’ फिल्म की सफलता के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शानदार पार्टी होस्ट की। जहां अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, निर्देशक शकुन बत्रा, अपूर्वा मेहता से लेकर अनीता श्रॉफ समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। बता दें 11 फरवरी को ओटीटी शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) रिलीज हुई। जिसमें पहली बार दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी साथ में नजर आए।

दीपिका पादुकोण ने इस पार्टी (Deepika Padukone party) को होस्ट किया। ‘गहराइयां’ की सफलता के बाद ऐक्ट्रेस ने शानदार पार्टी रखी। इस दौरान दीपिका व्हाइट आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं तो वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी अलग ही टशन में दिखे। इस दौरान अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में जलवा बिखेरा। इस पार्टी की ढेर सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई जो कि बिल्कुल इन सेलेब्स की तरह ही चमचमाती नजर आईं।


बता दें ‘गहराइयां’ फिल्म को काफी पसंद किया गया। ये फिल्म मॉर्डन रिलेशनशिप और रिश्तों को नए अंदाज में दर्शाती है। फिल्म समीक्षकों के साथ साथ फैंस ने भी इस फिल्म की तारीफ की। फिल्म में दीपिका के बोल्ड और किसिंग सीन्स भी काफी चर्चा में रहे। जिसे लेकर ऐक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि ये बोल्ड सीन्स पात्र की जरूरत के हिसाब से थे न कि मसाला के लिए।


Deepika Padukone संग Kiss ने उड़ा दिए Siddhant Chaturvedi के चाचा के होश, फोन पर पूछा- स्पर्श भईल बा कि ना?‘गहराइयां’ में क्‍यों हुआ है F – वर्ड का इतना इस्तेमाल? फिल्म के राइटर सुमित रॉय के पिता ने दिया करारा जवाब
दीपिका पादुकोण की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रितिक रोशन के साथ जल्द ही ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ एक बार फिर पठान में भी दिखेंगी। इन दोनों ही फिल्मों को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।

Deepika Padukone’s bash celebrate success of Gehraiyaan

दीपिका पादुकोण ने गहराइयां के सफलता पर पार्टी रखी



image Source

Enable Notifications OK No thanks