सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुनाया स्ट्रगल का किस्सा, ‘जोश 2’ के फेक ऑडिशन के लिए दिन भर खड़े रहे थे ऐक्टर


सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘गहराइयां'(Gehraiyaan) को लेकर काफी चर्चा में हैं। सिद्धांत इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काफी बोल्ड अवतार में नजर आए हैं और अपने कैरक्टर को काफी जिंदादिली से जीया है। इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ में भी सिद्धांत नेगेटिव रोल में अपना दम दिखा चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि सिद्धांत बॉलिवुड में अपने लिए स्पेशल जगह बनाने में सफलता की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन कुछ साल पहले तक ऐसा नहीं था। सिद्धांत भी उन लोगों में से एक थे जो ऐक्टिंग का सपना लेकर ऑडिशन के लिए दर-दर भटका करते थे।

सिद्धांत ने अपनी लाइफ के स्ट्रगल की यह किस्सा खुद सुनाया है। सिद्धांत ने बताया कि शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘जोश 2’ के ऑडिशन के लिए वह दिन भर लंबी लाइन में खड़े रहे थे, लेकिन उनका नंबर शाम तक नहीं आया। हालांकि अगले दिन जो उन्हें पता लगा वह और भी दिल दुखाने वाला था।


सिद्दांत ने अपने इस fake ऑडिशन का किस्सा साइरस ब्रोचा को यूट्यूब इंटरव्यू के दौरान सुनाया, जहां उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे वगैरह भी मौजूद थीं। सिद्धांत ने बताया, ‘मैंने फिल्म जोश 2 के ईगल गैंग के लिए ऑडिशन देने के लिए गया था।’ यह सुनकर अन्य ऐक्टर्स हैरान रह गए। उन्होंने आगे बताया, ‘यह करीब 4 साल पहले की कहानी है, वहां काफी सारे लड़के लाइन में लगे थे, मैंने पूछा कि वहां क्या चल रहा है तो उन्होंने बताया कि जोश 2 के लिए ऑडिशन चल रहा है और उन्हें बिच्छू गैंग के लिए नया लीडर या ऐसा ही कुछ चाहिए। मैं उस लाइन में पूरे दिन खड़ा रहा था लेकिन मेरा टर्न आया ही नहीं।’


ऐक्टर ने कहा कि जब वह अगले दिन उस जगह पर आए तो उन्हें पता लगा कि वहां वो सबकुछ FAKE था। उन्होंने कहा, ‘अगले दिन वहां पहुंचने वालों में मैं सबसे पहला लड़का था। वहां और कोई नहीं था और सबकुछ बंद हो चुका था। जब मैंने पूछा कि ये कब खुलेगा तो मुझे बताया गया कि सबकुछ झूठा था, जोश 2 बन ही नहीं रही।’

याद दिला दें कि फिल्म ‘जोश’ साल 2000 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और चंद्रचूर सिंह लीड रोल में थे। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks