जेहादियों के रडार पर हैं PM मोदी और BJP के कई नेता, IB के खुलासे पर MHA ने बिहार समेत सभी राज्यों को भेजा अलर्ट


पटना. खुफिया एजेंसियों (आईबी) ने खुलासा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर हैं. इसके अलावा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई वरिष्ठ नेताओं को भी उनसे खतरा है. इसके बाद, केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) ने बिहार समेत देश के सभी राज्यों को अलर्ट जारी किया है. बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में राज्य के सभी जिलों को पत्र लिख कर सतर्क किया है. पुलिस मुख्यालय (PHQ) की तरफ से जारी पत्र के अनुसार @khorasandairy ने ट्विटर पर बीते 14 जुलाई को इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत ISKP के कवर पेज को शेयर किया था जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाया गया है.

वॉयस ऑफ खुरासान पत्रिका ने अपने नए एडिशन (ताजा अंक) में बीजेपी के खिलाफ हमले की बात को लिखा है. इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों के बीच हड़कंप मच गया है.

भारत के मुस्लिम युवाओं को उकसाने की कोशिश

जारी किए गए टेरर अलर्ट लेटर के जरिए यह बात सामने आई है कि टेलीग्राम चैनल tearsofumma0 Pro-AQIS/AGH पर एक पोस्ट के जरिए अंसार गजावातुल हिन्द के नए अंतरिम कमांडर अमीर गाजी खालिद इब्राहिम ने भारतीय मुस्लिम युवाओं को उकसाने की कोशिश की है. अपने पोस्ट के जरिए उसने कहा है कि भारत के मुस्लिम युवाओं को समय पर एहसास होना चाहिए कि उनके दर्द और पीड़ा के लिए जिम्मेदार लोग सिर्फ गौ पुजारी नहीं हैं, उनके खिलाफ एक पूरी व्यवस्था लड़ रही है जिसमें भारत की ब्राह्मण सरकार अदालतें और उनकी पुलिस और सेना शामिल हैं. भारत में रहने वाले मुसलमानों को जितनी जल्दी यह एहसास होगा कि उनके खिलाफ यह युद्ध सदियों पुराने युद्ध का हिस्सा है उतनी ही जल्दी वो अपने दोस्तों और दुश्मनों के बीच अंतर करने में सक्षम होंगे.

इन बातों को ध्यान में रख्ते हुए हुए पुलिस मुख्यालय की तरफ से बिहार में सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) के साथ ही रेल पुलिस को सभी आवश्यक एहतियात बरतने का निर्देश दिया गया है. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा और उसके उपाय पर पहले से फोकस करने को कहा गया है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Islamic Terrorism, MHA, Narendra modi



Source link

Enable Notifications OK No thanks