संसद Live: बजट सत्र पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी ने बुलाई बैठक, राजनाथ सिंह और अमित शाह समेत कई नेता मौजूद


11:24 AM, 22-Mar-2022

राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित

राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों में वृद्धि को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया जिसके चलते सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित करनी पड़ी।

11:09 AM, 22-Mar-2022

बजट सत्र पर चर्चा के लिए पीएम मोदी ने बुलाई बैठक 

चल रहे बजट सत्र के लिए विभिन्न मुद्दों और सरकार की रणनीति पर चर्चा करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी संसद में राजनाथ सिंह, अमित शाह, निर्मला सीतारमण और नितिन गडकरी सहित केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

11:01 AM, 22-Mar-2022

कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल शून्यकाल का नोटिस दिया

कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने 3 फरवरी, 2022 को पाकिस्तान की कैद में मारे गए भारतीय मछुआरे नानू राम कमलिया के शव को वापस लाने के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए राज्यसभा में शून्यकाल का नोटिस दिया।

10:57 AM, 22-Mar-2022

कांग्रेस सांसद ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में वृद्धि पर चर्चा की मांग की

कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में अचानक बढ़ोतरी के बारे में चर्चा करने के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया।

10:56 AM, 22-Mar-2022

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने जीरो आवर नोटिस दिया

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने राज्यसभा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर केंद्रीय GST छूट की मांग को लेकर जीरो आवर नोटिस दिया है।

10:52 AM, 22-Mar-2022

टीएमसी सांसद ने की केरोसिन और एलपीजी की बढ़ती कीमतों के मुद्दों पर चर्चा की मांग

केरोसिन और एलपीजी की बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए टीएमसी सांसद डोला सेन ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत निलंबन नोटिस दिया।

10:46 AM, 22-Mar-2022

संसद Live: बजट सत्र पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी ने बुलाई बैठक, राजनाथ सिंह और अमित शाह समेत कई नेता मौजूद

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आज पांचवा दिन है। आज पेट्रोल-डीजल, एलपीजी सिलेंडर और किरोसिन के दामों में बढ़ोतरी को लेकर हंगामे के आसार हैं। बता दें कि इससे पहले सोमवार को लोकसभा में  कई सांसदों ने केंद्रीय विद्यालयों में प्रवेश को लेकर हर सांसद को दिए गए 10-10 सीटों के कोटे के मुद्दे को उठाया। उनकी मांग की थी कि कोटे की संख्या को बढ़ाई जाए या फिर इसे खत्म कर दिया जाए।



Source link

Enable Notifications OK No thanks