प्रधानमंत्री मोदी ने अंडर-19 विश्व कप चैंपियन टीम को बधाई दी


भारत की यह जीत इसलिए भी काबिलेतारीफ है क्योंकि टीम में कोविड-19 मामलों के कारण एक समय उसका अभियान पटरी से लगभग उतर ही गया था। मोदी ने ट्वीट किया,हमारे युवा क्रिकेटरों पर बेहद गर्व है।

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम की रिकॉर्ड में इजाफा करने वाली पांचवीं विश्व कप खिताबी जीत की रविवार को सराहना करते हुए कहा कि शीर्ष स्तर पर उनका शानदार प्रदर्शन दर्शाता है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित हाथों में है।
भारत ने टूर्नामेंट में दबदबा बनाते हुए शनिवार को एंटीगा के नॉर्थ साउंड में हुए फाइनल में इंग्लैंड को चार विकेट से हराकर पांचवीं बार खिताब जीता।

भारत की यह जीत इसलिए भी काबिलेतारीफ है क्योंकि टीम में कोविड-19 मामलों के कारण एक समय उसका अभियान पटरी से लगभग उतर ही गया था।
मोदी ने ट्वीट किया,हमारे युवा क्रिकेटरों पर बेहद गर्व है। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई। प्रधानमंत्री ने लिखा, पूरे टूर्नामेंट के दौरान उन्हें गजब का साहस दिखाया। शीर्ष स्तर पर उनका शानदार प्रदर्शन दर्शाता है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित और सक्षम हाथों में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks