पुलिस ने अक्षय और शाहरुख के को-स्‍टार को किया अरेस्‍ट, मुंबई में 7 लोगों को चाकू घोंपने का आरोप


मुंबई पुलिस ने साउथ मुंबई में सात लोगों पर चाकू से हमला (Attack In Mumbai) करने के आरोप में बुधवार यानी 6 जून को केन्याई सिटिजन जॉन सुजास मेंटी (John Sujas Menti) को गिरफ्तार कर लिया है। कथित तौर पर, जांच से पता चलता है कि उन्होंने पहले भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। साथ ही एक ऐड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इस मामले में पुलिस उसके बारे में और जानने के लिए उससे पूछताछ कर रही है।

अक्षय कुमार के साथ किया है काम
पुलिस इस मामले (Knife Attack In Mumbai) में पता लगा रही है कि जब उसने बॉम्बे हाई कोर्ट के पास कई लोगों पर हमला किया तो वह इतने गुस्से में क्यों था। जांच अधिकारियों को ऐड के बारे में तब पता चला जब उन्होंने उस मोबाइल हैंडसेट का नाम लिया जिसके लिए अक्षय कुमार के साथ एक ऐड शूट किया गया था।

Manushi Chhilar ने Akshay Kumar संग एज गैप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- संयोगिता और पृथ्वीराज का रिश्ता ही ऐसा था
ऐड देखकर पुलिस ने लगाया अंदाजा
आजाद मैदान पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के हवाले से ‘फ्री प्रेस जर्नल’ ने कहा, ‘हमें YouTube पर ऐड मिला और उसे चलाया फिर उसमें मेंटी को देखा। निष्कर्ष निकालने से पहले हमने ऐड में उस इंसान की तुलना हमारी हिरासत में आए इस आदमी के साथ करने में काफी समय बिताया। मेंटी ने पुलिस के सामने यह भी खुलासा किया कि उसने फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी काम किया है, लेकिन पुलिस इस दावे का पता नहीं लगा पाई।

Gyanvapi row पर बोले Akshay Kumar- मैंने सिर्फ वीडियो देखा, वो दिखने में शिवलिंग ही लगता है
बातें घुमाता है मेंटी
जांच से पता चलता है कि मेंटी 2004 में पढ़ाई के इरादे से भारत आया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पुलिस को मेंटी की सही प्रोफाइल तैयार करने में मुश्किल हो रही है क्योंकि जब भी उससे पूछताछ की जाती है तो वह हर बार अलग-अलग बातें कहता रहता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks