पूनम पांडे की कोई तरकीब नहीं आई काम, ग्रैंड फिनाले से पहले ही ‘Lock Upp’ से हुईं बाहर!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बेबाक ‘शो लॉकअप’ ( Lock Upp) फिनाले की तरफ बढ़ चला है. इस शो में जहां कुछ कंटेस्टेंट फिनाले लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा पाने में सफल हुए हैं, वहीं कुछ को लंबे समय तक लॉकअप में रहने के बाद शो छोड़ना पड़ रहा है. पूनम पांडे (Poonam Pandey) अगली कैदी हैं जिसे शो से बाहर होना पड़ा. इसी के साथ पूनम फिनाले रेस से बाहर हो गई हैं (Poonam Pandey eliminate from the show).  चार्जशीट में नाम होने के बावजूद पूनम पिछले कुछ समय से एलिमिनेशन से बच रही थीं, लेकिन फाइनली रेस से बाहर हो गईं.

पूनम पांडे की वजह से एकता कपूर का शो ओटीटी पर सुर्खियों में रहा. पूनम लगातार कंट्रोवर्शियल बयान और हरकते कर शो की टीआरपी बढ़ाती रहीं. कभी कैमरे के सामने नहाना तो कभी कैमरे के सामने ही कपड़े बदलना. टॉपलेस होने का वादा भी किया था लेकिन इससे पहले ही लॉकअप से विदाई हो गई.

पूनम पांडे से एक्स-हस्बैंड को लेकर खुलासा किया था
शो के दौरान पूनम पांडे की जर्नी पर नजर डालें तो वह लगातार सुर्खियों में रहीं. ‘लॉक अप’ में रहने के दौरान ही एक्स हस्बैंड को लेकर खुलासा किया. एक बार वह इमोशनल हो गईं जब उनकी मम्मी आई थीं और उन्होंने अपनी बेटी का नजर उतारा था. पूनम शो के अंदर बेहतरीन प्रदर्शन कर फिनाले की सशक्त दावेदार थीं लेकिन उनके एलिमिनेशन से सब हैरान रह गए हैं.

पूनम पांडे और ‘लॉक अप’ का सफर
पूनम पांडे ‘लॉक अप’ में लंबे समय तक रहीं लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से उनके खेल में नरमी आ गई थी. एक्ट्रेस का कहना है कि हेल्थ इश्यू की वजह से खेल पर असर पड़ रहा था. हालांकि शो की होस्ट कंगना रनौत और शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन्हें अपने गेम में तेजी लाने को कहा था.

ये भी पढ़िए-पूनम पांडे ने कंगना रनौत के शो में वोट मांगने के लिए कर दी ऐसी हरकत, हर कोई है हैरान

कौन बनेगा ‘लॉक अप’ का विनर ?
‘लॉक अप’ ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना हुआ है. जब से इस शो को लॉन्च किया गया तब से कंटेस्टेंट के खुलासे और कंगना के होस्ट की वजह से चर्चा में बना हुआ है. इस शो के दौरान कई तरह के उतार-चढ़ाव की वजह से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया. अब इस शो का कमिंग वीकेंड में ग्रैंड फिनाले होने वाला है. देखना होगा कि इस शो का विनर कौन बनता है ? फिलहाल पूनम पांडे तो रेस से बाहर हो गईं.

Tags: Ekta kapoor, Kangana Ranaut, Poonam Pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks