Deepika Padukone की सेहत को लेकर Prabhas की बढ़ी टेंशन, ‘Project K’ स्टार ने लिया ये बड़ा डिसीजन


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में जब उनके फैंस को पता चला है कि सेहत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है तब से वे उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. अभिनेत्री को हार्ट बीट बढ़ने (Deepika heartbeat fast) पर हॉस्पिटल ले जाया गया था लेकिन उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी गई थी. दीपिका की सेहत को ध्यान उनके को-स्टार प्रभास (Prabhas) खास तौर से रख रहे हैं और थोड़े टेंशन में भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ निर्माताओं से एक अहम फैसला लेने को कहा है.

दीपिका के लिए प्रभास ने लिया पोस्टपोन का फैसला

सुपरस्टार प्रभास ने प्रोजेक्ट के निर्माताओं से एक वीक के लिए शूटिंग को होल्ड करने और और कथित तौर पर रिशेड्यूल करने की मांग की है. अभिनेता ने दीपिका की सेहत क ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है. अभिनेता का मानना है कि जब तक उनकी को-स्टार पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती हैं वे शूटिंग को पोस्टपोन (Project K Shooting postpon) करना चाहते हैं.

दीपिका की हर्टबीट का ये हो सकता कारण

मालूम हो कि हैदराबाद में बाहुबली स्टार के दीपिका के साथ कुछ महत्वपूर्ण सीन्स को शूट किए जाने थे लेकिन उसी बीच अभिनेत्री की हृदय गति बढ़ गई जिससे वे अनहेल्दी फील करने लगीं. ETimes अस्पताल के एक अंदरूनी सूत्र से पता चला है कि दीपिका को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया था बल्कि डॉक्टरों ने सिर्फ इलाज कर ही उन्हें छुट्टी दे दी. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग के दौरान थकान उनकी हालत खराब का एक कारण हो सकता है.

‘Project K’ में दिशा पाटनी और अमिताभ भी निभाएंगे अहम रोल

‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) जरिए पहली बार दीपिका और प्रभास सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं और इसमें अभिनेत्री के ‘पीकू’ के को-स्टार अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इसमें दिशा पाटनी (Disha Patanai) भी अहम रोल निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म को 400 करोड़ के बड़े बजट से बनाया जा रहा है जिसे Vyjayanthi Movies ने प्रोड्यूस किया है. प्रोजेक्ट के अलावा दीपिका के पास शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ (Pathan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ ‘फाइटर’ (Fighter) भी है.

Tags: Deepika padukone, Prabhas

image Source

Enable Notifications OK No thanks