प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song ‘चिरईया के चोंच से खरोंच लागे पेट पर’ ने मचाया धमाल, व्यूज से हुए मालामाल!


प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म घर संसार की शूटिंग में बिजी हैं जिसकी कुछ पिक्स भी सामने आई हैं. फिल्म में अभिनेता भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों हसबैंड- वाइफ के किरदार में होंगे. फिल्म के लिए उनके चाहने वाले पहले से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को एक उपहार दिया है. दरअसल, हाल ही में प्रेमी ने अपना नया गाना रिलीज किया है जिसके बोल हैं चिरईया के चोंच से खरोंच लागे पेट पर…(Chiraiya Ke Chonch)

‘Chiraiya Ke Chonch’ गाने में कोई एक लीड फीमेल न होकर कई साइड आर्टिस्ट हैं जो कबूतरों को दाना खिलाती दिखती हैं. वीडियो के बीच-बीच में खुद प्रमोद प्रेमी यादव भी पक्षियों को फीड कराते नजर आते हैं. इस गाने में 3 कपल एक दूसरे संग फनी अंदाज में डांस करते हैं. सॉन्ग का बैकग्राउंड शादी का मंडप होता है जिसे इसे फिल्माया गया है. इस गाने के शुरुआती बोल कुछ इस तरह हैं ‘घट में परानी बियाह का उतर, पोसाले बा पियावा रे दू दू गो कबूतर, दाना चारवे ढके सादी के पैलेट पा, चिरैया के चोंच से खारोच लगल पेट पर..’ ये सॉन्ग 24 जून 2022 यानी आज Wave Music की ओर से रिलीज किया गया है जिस पर खबर बनाने तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Also Read: फेमस सिंगर Priyanka Singh Antra के गाने में गोभी बेचते दिखे सिंगर प्रमोद प्रेमी, वायरल हुआ ‘Gobhi lel ho’

गाने के ब्रैकग्राउंड से पता चलता है कि इसकी लागत बहुत कम रही होगी लेकिन प्रमोद प्रेमी यादव की गायिकी ने लोगों का दिल जीता है. वीडियो के बीच में उनका आना और मुस्कुराते हुए अपने एक्सप्रेशन दिखा जाना भी दर्शकों को खूब पसंद आया है. वीडियो में न कोई वल्गर सीन है, चूंकि किसी प्रेमी-प्रेमिका पर नहीं फिल्माया गया. इससे पहले उनका ‘क्लास में झकास बाड़ू’ रिलीज हुआ था, जो उनके ही आधिकारिक यूट्यूब चैनल Pramod Premi Entertainment से जारी हुआ था और इस पर करोड़ों व्यूज आ रहे हैं. ये उनका इस साल का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है और इसके अलावा उनके ‘राजा जी लईका बानी को’ भी खूब पसंद किया गया है.

Tags: Bhojpuri, Pramod Premi Yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks