Pranitha Subhash ने बेटी को जन्म देने के बाद शेयर किया डिलिवरी का VIDEO, अपनी मां को देख याद आए Boman Irani?


‘हंगामा 2’ में काम कर चुकीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) हाल ही में मां बनी हैं. पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है और प्रणिता ने डिलीवरी रूम से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री के अल्ट्रासाउंड से होती है, उसके बाद उनके पति नितिन उनके बेबी बंप को चूमते नजर आते हैं. वीडियो के अंत में प्रणिता सुभाष अपनी न्यू बेबी बॉर्न को गोद में लेती हैं. अभिनेत्री ने वीडियो को एक बुरी नजर वाले इमोजी और बैकग्राउंड में चल रहे हजार साल के साथ साझा किया है. ये वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस ने प्रणिता से अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करने का अनुरोध किया है.

प्रणिता की मां हैं स्त्री रोग विशेषज्ञ

एक अन्य पोस्ट में प्रणिता ने अपनी मां डॉक्टर डॉ जयश्री के लिए प्रशंसा को लेकर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘कोई भी लड़की जो सबसे अच्छी मांग कर सकती है वह स्त्री रोग विशेषज्ञ मां (gynaecologist mom) होगी. लेकिन जब एक स्त्री रोग विशेषज्ञ को अपनी बेटियों की गर्भावस्था से निपटना हो तो ये भावनात्मक रूप से बहुत कठिन होता है क्योंकि वह कई जटिलताओं के बारे में जानती है जो आमतौर पर होती ही हैं.’

मां बनने के बाद प्रणिता समझी अपनी मां की प्रोफेशनल लाइफ

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म का यह सीन याद है जहां बोमन ईरानी (Boman Irani) बात करते हैं कि अगर उन्हें अपनी ही बेटी का ऑपरेशन करना होता तो उनके हाथ कैसे कांप जाते हैं. इसे एक शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए थैंक्यू मम्मी… अब ये मुझे समझ में आया है कि वे अपने रोगियों के लिए हमेशा कठिन समय में अस्पताल क्यों दौड़ती हैं क्योंकि हर एक रोगी की जिम्मेदारी स्त्री रोग के हाथों में होती है. अब ये भी मुझे समझ आया है कि वो अपने पेशे को अपने निजी जीवन, छुट्टियों या किसी पारिवारिक कार्यक्रम से आगे क्यों रखती है.

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं प्रणिता

इससे पहले अभिनेत्री ने एक पोस्ट में अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की थी. उन्होंने 30 मई, 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की. यह केवल कुछ दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई थी. काम के मोर्चे परबात करें तो प्रणिता सुभाष भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, हंगामा 2, पोर्की, अटारिंटिकी डेरेडी, और बहुत कुछ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

Tags: Pranitha subhash



image Source

Enable Notifications OK No thanks