प्रशांत किशोर के बड़े एलान की तैयारी: सोनिया गांधी के साथ 10 जनपथ में बैठक कर रहे चुनावी रणनीतिकार, कांग्रेस के बड़े नेता भी मौजूद


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Sat, 16 Apr 2022 12:25 PM IST

सार

बताया गया है कि प्रशांत किशोर कुछ देर पहले ही सोनिया से मिलने उनके आवास पहुंचे। यहां पहले ही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर
– फोटो : PTI

ख़बर सुनें

विस्तार

अब तक कई राजनीतिक दलों के रणनीतिक सलाहकार की भूमिका निभा चुके प्रशांत किशोर बड़ा एलान करने वाले हैं। इसके संकेत मिलते हैं 10 जनपथ पर आज उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से होने वाली मुलाकात से। बताया गया है कि प्रशांत किशोर कुछ देर पहले ही सोनिया से मिलने उनके आवास पहुंचे। यहां पहले ही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि किशोर बैठक के बाद कोई बड़ा एलान करने वाले हैं।

पिछले कुछ दिनों से अटकलें हैं कि प्रशांत किशोर को गुजरात चुनाव में कांग्रेस बड़ी भूमिका दे सकती है। इससे पहले एक इंटरव्यू में खुद प्रशांत ने मई में अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर बड़ा एलान करने की बात कही थी। 

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि प्रशांत किशोर की टीम गुजरात में सर्वे भी कर रही है। इस बैठक से पहले प्रशांत किशोर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिल चुके हैं। बता दें कि पंजाब चुनाव से पहले भी प्रशांत किशोर की कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ कई मुलाकातें हुई थीं। इस दौरान उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं। हालांकि, किशोर और कांग्रेस में बात नहीं बनी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks