‘आज के जिन्ना है राहुल गांधी’: असम सीएम हिमंत बिस्व सरमा का निशाना- कांग्रेस नेता में घुस गई है जिन्ना की आत्मा


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गुवाहाटी
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Sat, 12 Feb 2022 07:44 PM IST

सार

असम सीएम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “ऐसा लगता है कि वे (राहुल गांधी) समझते हैं कि भारत सिर्फ गुजरात से पश्चिम बंगाल तक ही है। मैं पिछले 10 दिन से देख रहा हूं कि वे क्या बोलते हैं।”

असम सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना।

असम सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना।
– फोटो : Social Media

ख़बर सुनें

विस्तार

असम के मुख्यमंत्री और पूर्वोत्र के सबसे कद्दावर नेताओं में शुमार हिमंत बिस्व सरमा ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जबरदस्त निशाने साधे। सरमा ने राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान को भारत से अलग कराने वाले मोहम्मद अली जिन्ना से की और उन्हें आधुनिक काल का जिन्ना करार दे दिया। 

राहुल को लेकर क्या बोले सरमा?

असम सीएम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “ऐसा लगता है कि वे (राहुल गांधी) समझते हैं कि भारत सिर्फ गुजरात से पश्चिम बंगाल तक ही है। मैं पिछले 10 दिन से देख रहा हूं कि वे क्या बोलते हैं। एक बार उन्होंने भारत को राज्यों का संघ बताया था। फिर उन्होंने कहा कि उनके लिए भारत का मतलब गुजरात से बंगाल तक है।”

सरमा ने इन्हीं बयानों से राहुल को घेरते हुए कहा, “राहुल के हालिया बयानों से साफ है कि उनमें जिन्ना का भूत घुस गया है। मैंने यह उत्तराखंड में भी कहा था। राहुल गांधी की भाषा बिल्कुल वैसी है जैसी 1947 से पहले जिन्ना की थी। एक तरह से राहुल गांधी आधुनिक काल के जिन्ना हैं।”



Source link

Enable Notifications OK No thanks