प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर को नहीं पसंद आया रेप को बढ़ावा देने वाला ‘परफ्यूम ऐड’, दिया ये रिएक्शन


मुंबईः सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक परफ्यूम ऐड की जमककर चर्चा हो रही है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है. कई लोगों ने इस विज्ञापन को लेकर नाराजगी जाहिर की है. अब बी-टाउन के स्टार्स भी इस विज्ञापन के खिलाफ गुस्सा जताया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित कई सेलेब्स इस परफ्यूम ऐड पर रिएक्ट करते दिखे. इन सेलिब्रिटीज ने एड को बुरा और डिस्टर्बिंग बताया है. साथ ही इसे रेप को बढ़ावा देने वाला भी कहा है.

परफ्यूम ऐड पर प्रतिक्रिया देते हुए फरहान अख्तर लिखते हैं- ‘ये बेहद बुरा और माइंड को ट्विस्ट कर देने वाला ऐड है. इस बारे में सोचने की जरूरत है. इस तरह के बॉडी स्प्रे ऐड बनाने से पहले जाने कितने ही लेवल से पार होते हैं और फिल्टर होकर हम तक पहुंचते हैं. इसे अप्रूव कैसे किया जा सकता है. शेमफुल.’ फरहान अख्तर के ट्वीट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और उनकी बात से सहमति जताई है.

ऋचा चड्ढा का ट्वीट
वहीं ऋचा चड्ढा लिखती हैं- ‘इस तरह के ऐड बनाए जाना कोई एक्सीडेंट नहीं है. इस तरह के ऐड में कई लेयर होते हैं. कई सारे डिसीजन लेने वाले होते हैं. क्रिएटिव स्क्रिप्ट, एजेंसी, कास्ट, क्लाइंट आदि, क्या इतने लोगों में किसी को अजीब नहीं लगा. आपके लिए रेप क्या कोई जोक है?’ ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा?
प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं- ‘शर्मनाक और निंदनीय. इस विज्ञापन को हरी झंडी दिखाने के लिए कितने स्तरों की मंजूरी लेनी पड़ी. कितने लोगों ने सोचा कि यह ठीक था? मुझे बहुत खुशी है कि लोगों को ये बुरा लगा और अब मंत्रालय ने इसे हटा दिया है. यह भयावह है!’

priyanka chopra, farhan akhtara

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर का ट्वीट. (फोटो साभारः
ट्विटरः @FarOutAkhtar
/@priyankachopra)

क्या है ऐड
दरअसल, इस परफ्यूम का ऐड काफी डबल मीनिंग है. ऐड में एक लड़की सुपर मार्केट में नजर आती है, जहां चार लड़के होते हैं. ये लड़के परफ्यूम लेने आते हैं, जैसे ही लड़की इनके सामने आती है, एक ही एंगल में कैमरा लड़की और परफ्यूम को कैप्चर करता है. लड़की के सामने आते ही चारों में से एक लड़का कहता है, हम चार और ये सिर्फ एक, तो शॉट कौन लेगा? जिस पर लड़की काफी घबरा जाती है. तभी लड़का परफ्यूम की बॉटल उठा लेता है.

Tags: Farhan akhtar, Priyanka Chopra, Richa Chadha



image Source

Enable Notifications OK No thanks