फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने बेहद अनोखे अंदाज में जताया एक-दूजे के लिए अपना प्यार


अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता, लेकिन यह बात भी सच है कि प्यार करने वाले दुनिया के किसी भी कोने में हों, ऊपरवाला उन्हें किसी ना किसी तरह से मिला देता है. हाल ही में दो प्यार करने वाले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को भी एक दूजे का साथ नसीब हुआ है. 

बीते 19 फरवरी को ही फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को अपनी दुल्हनिया बनाया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस समय इनकी शादी की तमाम झलकियां छाई हुई हैं. इस बीच इस कपल की कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं, जिनमें दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार को बखूबी दर्शा रहे हैं. दरअसल, शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इनमें वह अपने हथेलियों पर सजे फरहान अख्तर के नाम को फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं.

उन्होंने अपनी हथेली पर ‘एफ’ अक्षर लिखवाया है. इसे दिखाते हुए वह काफी ब्लश करती नजर आ रही हैं. दूसरी ओर फरहान अख्तर ने भी अपने कलाइयों पर अपना और शिबानी का नाम लिखवाया है. उनकी कलाई पर आप ‘एस’ और ‘एफ’ लिखा देख सकते हैं. दोनों अक्षरों के बीच एक हार्ट शेप बना हुआ है. खास बात यह है कि खुद शिबानी ने ही अपने हबी के हाथ पर मेहंदी से अपना नाम सजाया है. कहना गलत नहीं होगा कि शादी की हर तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए हैं. 

कुछ ऐसे शुरू हुई इनकी कहानी
बताते चलें कि इन लव बर्ड्स की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी. शिबानी से मिलने के बाद फरहान को एहसास हो गया था कि वह उनके लिए ही बने हैं और देखिए वह दिन भी आ गया जब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. मालूम हो कि, दोनों की शादी उनके परिवार वालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में फरहान के खंडाला फार्महाउस में हुई.

यह भी पढ़ें- फैंस को आज मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज, लंबे समय के बाद होगी दयाबेन से मुलाकात

मां श्रीदेवी की यादों में खोईं खुशी-जाह्नवी, डेथ एनिवर्सरी पर तस्वीरें शेयर कर लिखी ये इमोशनल बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks