प्रियंका चोपड़ा अब दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में झूमती आईं नजर- देखें वायरल VIDEO


प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह ने लॉस एंजिल्स में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपने भीतर के पंजाबी को विस्तार दिया. बुधवार की रात, लिली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया किया कि  उन्होंने और प्रियंका ने पंजाबी सिंगर के म्यूजिक कॉन्सर्ट का खूब आनंद उठाया था.

प्रियंका ने म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट और ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी. उन्होंने अपने लुक को एक खूबसूरत बैग और चश्मे के साथ पूरा किया. लिली ने भी काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. उन्हें कॉन्सर्ट में दिलजीत के हिट गानों पर डांस करते देखा गया.

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया वीडियो
लिली ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘पंजाबी.’ दिलजीत ने वीडियो को रीपोस्ट किया और लिखा, ‘हमें आप महिलाओं पर गर्व है.’ यह कोई रहस्य नहीं है कि कनाडा की कॉमेडियन और टॉक शो होस्ट लिली का प्रियंका और दिलजीत दोनों के साथ करीबी रिश्ता है. वे उस दिवाली पार्टी का हिस्सा रही हैं जिसे प्रियंका ने पिछले साल होस्ट किया था.

प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स में कर रहीं एन्जॉय
कुछ महीने पहले, लिली अपनी मां को दिलजीत के कॉन्सर्ट में ले गई थीं. सिंगर न केवल उनकी मां से मिले, बल्कि उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैरों को भी छुआ. इस बीच, प्रियंका काम से ब्रेक लेती दिख रही हैं और लॉस एंजिल्स में अपने समय का आनंद ले रही हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते मैक्सिको में अपना 40वां जन्मदिन मनाने के बाद, वीकेंड पर कैलिफोर्निया में केनी चेसनी के म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था.

निक के साथ गाती दिखी थीं प्रियंका
दोनों ने सोफी स्टेडियम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा किए थे. एक वीडियो में, प्रियंका को निक के साथ चेसनी का गाना गाते हुए देखा गया था. प्रियंका द्वारा साझा की गई इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, दोनों ने इस इवेंट के लिए काले रंग के कपड़े पहने थे और मस्ती करते दिख रहे थे. एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लेजर के साथ ब्लैक ब्रालेट पहना था.

Tags: Diljit Dosanjh, Priyanka Chopra



image Source

Enable Notifications OK No thanks