प्रियंका चोपड़ा ने यूक्रेन के शरणार्थियों के लिए मांगी मदद, शेयर किया वीडियो


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. प्रियंका हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं हटती हैं. प्रियंका ग्लोबल लेवल पर काम कर रही हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्ल्ड लीडर्स से अपील करती नजर आ रही हैं. वह वीडियो में अपील कर रही हैं कि यूक्रेन से आए लोगों की मदद करें. प्रियंका यूक्रेन से आए लोगों की मदद करना चाहती हैं जिसके लिए वह गुहार लगा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने विश्व के नेताओं से रूस-यूक्रेन संघर्ष से पैदा हुए ‘‘मानवीय और शरणार्थी संकट’’ से निपटने को लेकर मदद का अनुरोध किया. यूनीसेफ की सद्भावना दूत प्रियंका ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए वैश्विक नेताओं से पूर्वी यूरोप में संकट में सहयोग देने की अपील की और यूक्रेन से विस्थापित लोगों की मदद के लिए कदम उठाने को कहा.


प्रियंका ने कहा, वैश्विक नेताओं, यह आपसे सीधी अपील है. पूर्वी यूरोप में हम हर दिन जो देख रहे हैं उस मानवीय और शरणार्थी संकट में सहयोग देने के लिए काम कर रहे कार्यकर्ताओं को आपके समर्थन की जरूरत है. हम चाहते हैं कि आप यूक्रेन और दुनियाभर में विस्थापित लोगों की मदद करने के लिए तत्काल कदम उठाएं.

उन्होंने कहा कि 20 लाख से अधिक बच्चों को पड़ोसी देशों में सुरक्षा की तलाश में सब कुछ छोड़ना पड़ा है. एक्ट्रेस ने कहा, अकेले यूक्रेन में विस्थापित 25 लाख बच्चों के साथ यह द्वितीय विश्वयुद्ध के बाद से बच्चों का बड़े पैमाने पर और सबसे तेज विस्थापन है.

उन्होंने कहा कि बच्चों ने जो देखा और झेला है, उसके बाद इनमें से कोई भी बच्चा अब कभी पहले जैसा नहीं रहेगा. उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी इस मुद्दे को लेकर समर्थन करने का अनुरोध किया.

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी की बायोपिक बनाएंगे हंसल मेहता, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करने वाले हैं कास्ट

Alia Ranbir Wedding: रणबीर कपूर की शादी को लेकर ये थी पिता ऋषि कपूर की इच्छा, नीतू कपूर ने किया था खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks