प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की पहली तस्वीर, बोलीं- ‘NICU से 100 दिन बाद घर आई बेबी’


Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter First Photo: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस मदर्स डे के काफी खुश रहे. वे अपनी बेटी मालती को अस्पताल से घर ले आए. मालती के घर आने पर प्रियंका ने एक लंबा मैसेज पोस्ट करते हुए कहा कि उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी और 100 दिनों से एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का वेलकम किया. उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन मीडिया को पता चला कि उसके बर्थ सर्टिफिकेट पर उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास लिखा गया है. इस नाम के जरिए प्रियंका और निक की मां को ट्रिब्यूट दिया गया.

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार बेटी की तस्वीर शेयर की है. हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने बेटी का चेहरा छुपिया हुआ है. उन्होंने एक स्टीक से बेटी का फेस कवर कर दिया है. तस्वीर में उन्हें बेटी को गोद में उठाए देखा जा सकता है. प्रियंका ने उन्हें अपने सीने से लगा रखा है, जबकि निक बेटी का हाथ थामे प्यार से उसे देख रहे हैं.

Priyanka Chopra Family

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,”इस मदर्स डे पर हम मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों और खुशियों महसूस करते हैं, जिसे अब हम जानते हैं, इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है. एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों के बाद, हमारी नन्ही बेटी आखिरकार घर आ गई है.”

प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा, “हर परिवार की जर्नी अलग होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारे कुछ महीने चैलेंजिंग रहे थे, पीछे मुड़कर देखते हैं तो ये साफ दिखाई देता है कि हर पल कितना कीमती और पूर्ण है. हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है.”

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks