वीर दास के शो में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, कॉमेडियन को बताया बहादुर और प्रेरणादायक


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास और बेटी के साथ ला में रहती हैं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ लॉस एंजिल्स में एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) के कॉमेडी शो में हिस्सा लिया. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी मस्ती भरी सैर की एक झलक शेयर की है. इसके अलावा, उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कार में ली गई एक सेल्फी और एक स्लो-मोशन वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीरदास के साथ ली गई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करते हुए वीरदास की एक छोटी-सी वीडियो क्लिप भी शेयर की. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका ग्रीन रूम में बैकस्टेज वीर के शो के बाद उनके साथ आने का इंतजार कर रही हैं. ड्रेसिंग रूम में बैठी प्रियंका को कैजुअल आउटफिट और मैसी पोनी पहने देखा गया. प्रियंका से मुलाकात के बाद वीर भी हैरान नजर आए.

‘आप मेरे लिए बहादुर और प्रेरणादायक हैं’ : प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “क्या दिन है! जबरदस्त दोस्त एक कमाल के दोस्त को देखकर वही करते हैं, जो वह सबसे अच्छा करता है! वीरदास आप मेरे लिए इतने बहादुर और प्रेरणादायक हैं! मुझे नहीं पता था कि ये मेरे खुशी के आंसू हैं!! हमारे पास होने के लिए धन्यवाद! साथ ही ला में होने के लिए पर्ल थुसी  आपको ढेर सारा प्यार, जल्द वापस आएं! कैवेन जेम्स आखिरकार आप आगे बढ़ रहे हैं? दिव्या अखोरी लव यू टू.”

प्रियंका के इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए वीर दास ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “आने के लिए शुक्रिया! हम जैसे लोगों के लिए सभी दरवाजे खोलने के लिए धन्यवाद. हमेशा कमाल, कूल और फनी रहने के लिए धन्यवाद! मैं आपको बहुत पसंद करता हूं.”

Priyanka Chopra, <a href='https://hindi.news18.com/tag/priyanka-chopra/'>Priyanka Chopra</a> new photos, Priyanka Chopra photos, priyanka chopra instagram, priyanka chopra vir das, vir das show, priyanka chopra los angeles, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा नई तस्वीरें, प्रियंका चोपड़ा तस्वीरें, प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम, प्रियंका चोपड़ा वीर दास, वीर दास शो, प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स” width=”811″ height=”560″ /><figcaption class=(फोटो क्रेडिट : Instagram @priyankachopra)

देश के लिए आपत्तिजनक बयान देकर आए थे चर्चा में

बता दें कि पिछले साल वीर दास ने अमेरिका में जाकर भारत के लिए कई आपत्तिजनक बातें कही थीं, जिसे लेकर देश के तमाम हिस्सों में उनके खिलाफ शिकायतें भी दर्ज हुई थीं. वाशिंगटन के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में हुए एक शो में वीर दास ने भारत के दो हिस्सों के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि ‘मैं उस भारत से आता हूं, जहां दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में उनके साथ दुष्कर्म करते हैं’. इसी के साथ उन्होंने ‘टू इंडियाज’ पर भी बहुत कुछ कहा था, जिसके चलते वह चर्चा में आ गए थे.

Tags: Priyanka Chopra, Vir Das

image Source

Enable Notifications OK No thanks