नहीं हुआ प्रियंका की बेटी का नामकरण, नानी मधु ने दी नन्ही गुड़िया से जुड़ी कई जानकारी


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की नन्ही लाडली से जुड़ी खबर जानने के लिए दर्शक हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में प्रियंका की मम्मी और नन्ही लाडली की नानी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने अपनी नातिन के बारे में पहली बार मीडिया के सामने बात की है. जी हां मधु चोपड़ा ने प्रियंका की लाडली (Priyanka Chopra Daughter) को लेकर कई खुलासे किए हैं. क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का नामकरण भी अभी तक नहीं हुआ है. इस बात का खुलासा खुद मधु चोपड़ा ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है. नानी बनने की खुशी मधु चोपड़ा के चेहरे पर साफ दिखाई दी.

 

दरअसल जब मीडिया ने प्रियंका की नन्हीं परी को लेकर मधु चोपड़ा से सवाल किया तो एक्ट्रेस की मां ने खुलकर अपनी नातिन के बार में बात करी. इंटरव्यू लेते वक्त रिपोर्टर बातों ही बातों में मधु चोपड़ा से प्रियंका की लाडली बेटी का नाम जानने की कोशिश कर रहा था, ऐसे में अपनी नातिन के बारे में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि – नानी बनने की बहुत-बहुत खुशी हुई मुझे. मैं हर वक्त हंसती-मुस्कुराती रहती हूं. साथ ही मधु चोपड़ा ने बताया कि अभी बेटी का नाम नहीं रखा गया है. उन्होंने कहा – अभी जब पंडित जी नामकरण की डेट निकालेंगे तभी रखा जाएगा.

 


 

प्रियंका और निक जोनस पिछले काफी समय से सोशल मीडिया परअपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे. वहीं बीते दिनों दोनों ने अचानक अपने माता-पिता बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. दोनों के इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी एक्ससिटेड नज़र आए थे.

 

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट को एक साथ इंस्टा पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि दोनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. उनके इस खुशनुमा पोस्ट पर फैंस की ओर से लगातार ताबड़तोड़ बधाइयों की बारिश हो गई.



image Source

Enable Notifications OK No thanks