पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन ने शेयर की सिगार वाली अपनी तस्वीर, फैन्स ने पूछा- ‘पुष्पा 2’ का लुक है?


साउथ की हिट फिल्म ‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन यानी पुष्पराज सिगार पीते हुए नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ‘पुष्पा 2’ को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। फैन्स जानना चाह रहे हैं कि कहीं यह लुक उनकी अगली फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तो नहीं है।

कहा- ओह माय गॉड, ये पुष्पा 2 से आपका लुक है?
अल्लू अर्जुन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘सावधान- सिगार हेल्थ के लिए बहुत अधिक नुकसानदायक है।’ अल्लू की इसी तस्वीर पर लोग ‘पुष्पा 2’ को लेकर बातें करने लगे हैं। एक फैन ने लिखा है- फायर है पुष्पा 2, नया लुक बहुत ही शानदार है। सभी फैन्स उनके इस लुक की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कहा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, आप हमें हर बार सरप्राइज करते हैं। एक ने कहा- ओह माय गॉड, ये पुष्पा 2 से आपका लुक है? एक यूजडर ने लिखा है कि यह तस्वीर मुझे पुष्पा 2 का इशारा लग रहा है।


सिगार होठों से लगाए दिख रहे अल्लू अर्जुन
इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन ने प्रिंटेड शर्ट के साथ लेदर जैकेट में नजर आ रहे हैं, आंखों पर ब्लैक चश्मा है और होठों से सिगार लगा रखा है। हालांकि, इस तस्वीर में सिगार जलता हुआ नहीं नजर आ रहा है।

‘पुष्पा: द राइज़’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट
बता दें कि सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड ‘पुष्पा: द राइज़’ में अल्लू अर्जुन चंदन तस्कर के गिरोह के सरदार की भूमिका में नजर आए है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आई हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks