राहुल चाहर की शादी: जानिए कौन हैं राहुल की मंगेतर ईशानी, दो मार्च को गोवा में लेंगी सात फेरे


टीम इंडिया के लेग स्पिनर राहुल चाहर नौ मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राहुल गोवा में अपनी मंगेतर ईशानी के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। ईशानी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। इन दोनों ने साल 2019 में जयपुर में सगाई की थी। गोवा में शादी के बाद आगरा में रिशेप्शन भी दिया जाएगा। ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राहुल के भाई दीपक चाहर और बहन मालती चाहर भी इस शादी का हिस्सा होंगी। 

राहुल का परिवार शादी के लिए गोवा पहुंच चुका है, जबकि दीपक चाहर शादी वाले दिन गोवा पहुंचेंगे। उनकी बहन मालती चाहर भी इस शादी का हिस्सा बनेंगी।

राहुल चाहर अब तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। राहुल भारत के लिए भी वनडे और टी-20 मैच खेल चुके हैं। 

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में राहुल को 5.25 करोड़ की मोटी कीमत मिली है। आईपीएल में पहली बार वे मुंबई के अलावा किसी और टीम के लिए खेलेंगे। 2018 से लेकर 2021 तक राहुल मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं। 

राहुल चाहर भारत के लिए एक वनडे और पांच टी-20 मैच खेल चुके हैं। एक वनडे मैच में उनके नाम तीन विकेट हैं, जबकि पांच टी-20 मैच में उन्होंने सात विकेट लिए हैं। इस दौरान उनकी इकोनॉमी 7.59 की रही है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks