RRB-NTPC कैंडिडेट के लिए रेलवी ने जारी की नई सूचना, जानें क्या है पूरा मामला


Jobs

oi-Prashanth Rai

|

नई दिल्ली। रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की नॉन टेक्निकल पॉप्युलर कैटेगरी की परीक्षा कथित धांधली को लेकर यूपी-बिहार में लाखों छात्र परिणामों में धांधली का आरोप लगा रहे हैं और कई दिनों से दोनों ही राज्यों में जमकर हंगामा कर रहे हैं, जिसके बाद आरआरबी ने परीक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया है। आरआरबी एनटीपीसी के उम्मीदवारों के लिए नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे ने अहम जानकारी दी है।

rrb ntpc rajasthan outreech campus address for students

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे ने ट्वीट करके लिखा कि आरआरबी अभ्यर्थियों के लिए विशेष सूचना। वर्तमान में जारी रेलवे बोर्ड भर्ती से संबंधित अभ्यर्थी अपनी आशंका व सुझाव दिनांर 28/01/2022 से 16/02/2022 तक निम्नलिखिक केंद्रों पर दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थी अपनी आशंका दिए गए लिंक द्वारा तथा ईमेल आईडी पर भी भेज सकते हैं। जोधपुर मंडल ने आवश्यक सूचना देते हुए कहा है कि आउटरीच कैंपस का पता मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय जोधपुर है। नोडल कर्मचारी का नाम सुनील टाक है और नोडल अधिकारी का नाम डॉ. अरविंद कुमार है। मंडल ने जो ई-मेल आईडी जारी की है। वह [email protected] है।

Railway Recruitment: आरआरबी एनटीपीसी फेज 2 परीक्षा की तारीख और शहर देखें, इस लिंक पर क्लिक करेंRailway Recruitment: आरआरबी एनटीपीसी फेज 2 परीक्षा की तारीख और शहर देखें, इस लिंक पर क्लिक करें

इसके अलावा बीकानेर मंडल, अजमेर मंडल समेत विभिन्न मंडलों द्वारा भी फोन नंबर व ईमेल आईडी उपलब्ध करवाई गई है, जिसके जरिए से स्टूडेंट्स आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा को लेकर आपत्तियों को दर्ज करवा सकते हैं। वहीं, नोडल कर्मचारी व नोडल अधिकारियों के भी नाम व पते दिए गए हैं।

English summary

rrb ntpc rajasthan outreech campus address for students

Story first published: Monday, January 31, 2022, 14:34 [IST]

Source link

Enable Notifications OK No thanks