धनुष से तलाक के बाद, बॉलीवुड का रुख कर रही हैं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या


बीते दिनों रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के तलाक की खबरों से उनके चाहने वालों के बीच निराशा छा गई थी. अब एक बार फिर रजनीकांत की लाडली चर्चा में हैं. हालांकि इस बार वजह उनके फैंस को खुश कर देगी.

जैसा कि सभी जानते हैं, ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर और सिंगर अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. साउथ इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखाने के बाद अब वह हिंदी फिल्मों में कुछ नया करती दिखेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत ओ साथी चल नामक हिंदी फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं. सच्ची घटना पर आधारित यह एक लव स्टोरी होगी.




इसे प्रोड्यूस कर रही हैं मीनू अरोड़ा, जिन्होंने ही ऐश्वर्या के डेब्यू के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है. वहीं इससे जयादा कोई जानकारी देने से उन्होंने मना कर दिया. ऐश्वर्या से पहले उनके पिता रजनीकांत और पूर्व पति धनुष भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. अब ऐश्वर्या ने भी बॉलीवुड का रुख कर लिया है। आने वाले समय में पता चल जाएगा कि क्या लोग ऐश्वर्या को भी रजनीकांत और धनुष की ही तरह प्यार देते हैं या नहीं.

धनुष से तलाक
बता दें कि बीते दिनों ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं. ऐश्वर्या और धनुष ने शादी के 18 साल बाद तलाक ले लिया था. उन्होंने एक बयान जारी कर इस बात का ऐलान किया था. दोनों में से किसी ने अलग होने की वजह का अब तक खुलासा नहीं किया है. हालांकि दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बड़े होने के बाद भी चेहरे पर दिखी बचपन वाली मुस्कान, फोटो में दिख रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा स्टार

जानें, कब मा बनेंगी सोनम कपूर…बस इतने महीने बाद घर में आ जाएगा नन्हा मेहमान



image Source

Enable Notifications OK No thanks