राखी सावंत ने हटवाया Ex-Husband रितेश के नाम का टैटू, लोगों की दी नसीहत-‘प्यार में पागल होकर..’


राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने एक्स हस्बैंड ‘रितेश’ के नाम का टैटू हटवाते हुए देखा जा सकता है. राखी को वीडियो में बताते हुए देखा जा सकता है कि वह रितेश का टैटू हटवा रही हैं. रितेश और राखी साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे और फरवरी 2022 में राखी ने अलग होने की घोषणा की. इस कपल ने ‘बिग बॉस 15’ में भी साथ हिस्सा लिया और शो में यह पता चला कि रितेश पहले से ही शादीशुदा थे फिर भी उन्होंने राखी से शादी की थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) अपने फैंस को बताती हैं कि उन्होंने रितेश का टैटू हटाने का फैसला किया है और फिर सभी को टैटू आर्टिस्ट से मिलवाती हैं. राखी कहती हैं, “आज मैं अपना ये रितेश टैटू निकलने वाली हूं फाइनली.” राखी जैसे ही टैटू हटवाने बैठती हैं, वह दर्द से थोड़ी चिल्लाते हुए नजर आती हैं.


राखी सावंत (Rakhi Sawant Ritesh Tatto) टैटू हटवाते हुए कहती हैं, “3 साल शादी के… रितेश तुम परमानेंटली मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो. जिंदगी में इसलिए कभी कोई टैटू नहीं करवाना चाहिए प्यार में पागल होके. फिर निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है.” राखी के इस वीडियो पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और दिलासा दे रहे हैं.

फैंस कर रहे राखी को सपोर्ट

राखी सावंत के वीडियो पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘राखी तुम इतनी मजबूत हो, तुम्हें सच में किसी और की जरूरत नहीं है. एक अन्य ने कहा, “सही कहा राखी मैम हमें अपने शरीर पर ऐसा टैटू नहीं बनवाना चाहिए, जिससे बाद में परेशानी हो.” जबकि एक ने कहा, “सही फैसला.” एक अन्य फैन ने लिखा, “ओह माय गॉड! आप बहुत दर्द में लग रहे हो.”

राखी सावंत पर लगा आदिवासी महिलाओं का अपमान करने का आरोप, एससी/एसटी थाने में दर्ज हुआ मामला

राखी ने बिग बॉस 15 में पति को करवाया इंट्रोड्यूस

बता दें कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में रितेश को अपने पति के रूप में पेश किया था. राखी ‘बिग बॉस 14’ में भी कंटेस्टेंट थीं. उन्होंने रितेश से उनकी शादी की खबर की पुष्टि करने के लिए कई अनुरोध किए थे. लेकिन वह शो में नहीं आए. वह आखिरकार ‘बिग बॉस 15’ में राखी के साथ बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए.

Tags: Rakhi sawant



image Source

Enable Notifications OK No thanks