‘बिग बॉस 16’ में बॉयफ्रेंड आदिल संग नजर आएंगी राखी सावंत? बातों ही बातों में कर डाला खुलासा!


टीवी जगत की नौटंकी गर्ल राखी सावंत के आए दिन नए नए बयान सामने आते हैं। कभी वह प्रेग्नेंसी को लेकर बयान देती हैं तो कभी शादी को लेकर हंसी मजाक करती दिखती हैं। इस बार राखी सावंत ने बातों ही बातों में बड़ा खुलासा कर दिया है। जी हां, ये खुलासा है अपकमिंग शो बिग बॉस 16 को लेकर। जैसा कि सभी जानते हैं कि बिग बॉस के बैक टू बैक तकरीबन हर सीजन में राखी सांवत कभी बतौर गेस्ट तो कभी बतौर कंटेस्टेंट बनकर पहुंचती है। ऐसे में राखी सावंत ने पैपराजी के संग बातचीत में खुलासा कर दिया कि वह बिग बॉस 16 में एंट्री ले सकती हैं और वो भी अपने बॉयफ्रेंड आदिल संग। आइए आपको सुनाते हैं इस बारे में राखी सावंत ने क्या क्या बातचीत की।

पैपराजी ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से बिग बॉस को लेकर सवाल किया तो इस पर राखी कहती हैं कि मैं बिग बॉस में जाने के बाद सिर्फ और सिर्फ आदिल संग प्यार करूंगी। किसी को भी आदिल की तरफ नजर उठाकर नहीं देखने दूंगी। फिर हंसते हुए कहती हैं कि हां..मैं जरूर किसी को देख लूंगी। मेरा नैन मटाका ऐसा ही चलता रहता है।

बिग बॉस 16 में राखी सावंत!
अब राखी सांवत के इस बयान को बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि राखी सांवत इस बार आदिल को लेकर बिग बॉस (Rakhi Sawant in Bigg Boss 16) में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस 16 की ओर से इस प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।


Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की नौटंकी, फेक बेबी बम्‍प लगाकर बोलीं- मैं मसीहा को पैगम्‍बर को जन्‍म दूंगीBigg Boss 16 Start Date: ‘बिग बॉस 16’ और ओटीटी नहीं हुआ है पोस्टपोन, इस तारीख को होगा टीवी पर ग्रैंड प्रीमियर
क्या Munawar Faruqui आएंगे नजर
हाल में ही सामने आया था कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के पहले कंफर्म सदस्य लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी हो सकते हैं। वह पहले खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी हिस्सा लेने वाले थे लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks