‘बिग बॉस 15’ के सेट के बाहर राखी सावंत का हंगामा, कभी हसबैंड को Kiss तो कभी बता रहीं रजनीकांत


‘बिग बॉस 15’ ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 finale) से पहले शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके हसबैंड रितेश इस वक्त चर्चा में हैं। दोनों पैपराजियों के कैमरे में Kiss करते हुए कैप्चर हुए हैं। दोनों ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले पर साथ नजर आनेवाले हैं और इससे पहले इनका वीडियो इंटरनेट पर छाया है। इस वीडियो में राखी सावंत उन्हें Kiss करती नजर आ रही हैं, जिसके रितेश शरमाते हुए नजर आ रहे हैं।



वीडियो में राखी सावंत रितेश को किस करने के लिए आगे बढ़ती हैं तो उनते हसबैंड बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इसपर वहां मौजूद लोग उन्हें किस करने को कहते हैं, जिसपर राखी फिर आगे बढ़ती हैं और उन्हें किस करती दिख रही हैं। हालांकि, इसके बाद रितेश थोड़े झेंप जाते हैं और राखी फिर उन्हें किस करने लगती हैं।


दोनों का एक औऱ वीडियो चर्चा में है, जिसमें राखी उन्हें चश्मा पहना रही हैं। राखी कहती हैं- ये इनका लुक है और ये हमारे बॉलिवुड के रजनीकांत हैं।

बता दें कि पिछले दिनों ही राखी सावंत शो से एग्जिट हुई हैं और वह फिनाले के मंच पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करती नजर आएंगी। राखी और रितेश को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों शो में परफॉर्म करने वाले हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks